Mardaani 2 Movie: राजस्थान में जब असल ‘मर्दानी’ अमृता दूहन से हुई रील लाइफ ‘मर्दानी’ रानी मुखर्जी की मुलाकात

रानी मुखर्जी इस समय राजस्थान के कोटा में अपनी फिल्म 'मर्दानी 2' (Rani Mukherji Mardaani 2 Movie) की शूटिंग कर रही हैं। शूटिंग से समय निकालकर उन्होंने कोटा पुलिस के अधिकारियों से मुलाकात की। इस दौरान एएसपी डॉक्टर अमृता दूहन से भी उनकी मुलाकात हुई।

Author   |     |     |     |   Updated 
Mardaani 2 Movie: राजस्थान में जब असल ‘मर्दानी’ अमृता दूहन से हुई रील लाइफ ‘मर्दानी’ रानी मुखर्जी की मुलाकात
एएसपी डॉक्टर अमृता दूहन के साथ रानी मुखर्जी। (फोटो- ट्विटर)

बॉलीवुड एक्ट्रेस रानी मुखर्जी की साल 2014 में आई फिल्म ‘मर्दानी’ उस साल की हिट फिल्मों में से एक थी। अब इस फिल्म का सीक्वल ‘मर्दानी 2’ (Mardaani 2 Movie) बनाया जा रहा है। रानी इस समय राजस्थान के कोटा सहित कई हिस्सों में फिल्म की शूटिंग कर रही हैं। कोटा पुलिस को जब इसकी जानकारी मिली तो उन्होंने अभिनेत्री को विशेष तौर पर पुलिसकर्मियों और उनके परिवारों से मिलने के लिए आमंत्रित किया। रानी ने फौरन इस आमंत्रण को स्वीकार कर लिया।

रानी मुखर्जी (Rani Mukherji Films) ने सूबे की मशहूर महिला पुलिस अधिकारी और एएसपी डॉक्टर अमृता दूहन से भी मुलाकात की। अभिनेत्री को अपने साथ पाकर पुलिसकर्मी व उनके परिजन काफी खुश हुए। अभिनेत्री ने बताया कि कोटा पुलिस की मदद से ही वह फिल्म की शूटिंग सही ढंग से कर पा रही हैं। उन्होंने सभी परिवारों से अपील कि है कि इस फिल्म में वह एसपी का किरदार निभा रही हैं, यह फिल्म पुलिस से जुड़ी है तो सभी लोग इस फिल्म को देखने जरूर जाएं।

बताते चलें कि ‘मर्दानी 2’ फिल्म (Mardaani 2 Movie Release Date) में भी रानी मुखर्जी एसपी शिवानी शिवाजी रॉय के दमदार किरदार में नजर आएंगी। पहली फिल्म में रानी ने अपनी परफॉर्मेंस से सभी का दिल जीत लिया था। वह फिल्म चाइल्ड ट्रैफिकिंग के मुद्दे पर आधारित थी। फिल्म की सफलता को देखते हुए मेकर्स ने इसका सीक्वल बनाने का फैसला किया। ‘मर्दानी 2’ का निर्देशन गोपी पुथरन कर रहे हैं। इस फिल्म से गोपी डायरेक्शन के फील्ड में डेब्यू कर रहे हैं। गोपी पुथरन ही ‘मर्दानी’ फिल्म के लेखक थे। रानी मुखर्जी (Rani Mukherji Aditya Chopra) के पति आदित्य चोपड़ा इस फिल्म के निर्माता हैं।

रानी मुखर्जी की फिल्म मर्दानी 2 का फर्स्ट लुक रिवील

20 साल में कितना बदल गए शाहरुख खान, रानी मुखर्जी और काजोल, देखिए वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: राहुल सिंह

राहुल सिंह
उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।

rahul.singh@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply