फिल्म मर्दानी 2 का फर्स्ट लुक आउट, पुलिस ऑफिसर शिवानी शिवाजी राव के किरदार में दिखी रानी मुखर्जी

यश राज फिल्म्स ने फिल्म 'मर्दानी 2' में रानी मुखर्जी के किरदार का खुलासा किया है। फिल्म में रानी मुखर्जी एक निडर पुलिस अधिकारी शिवानी शिवाजी राव के किरदार में दिखेंगी।

  |     |     |     |   Updated 
फिल्म मर्दानी 2 का फर्स्ट लुक आउट, पुलिस ऑफिसर शिवानी शिवाजी राव के किरदार में दिखी रानी मुखर्जी
फिल्म मर्दानी 2 के फर्स्ट लुक में रानी मुखर्जी। (फोटोः ट्विटर)

रानी मुखर्जी स्टारर फिल्म मर्दानी-2 की शूटिंग शुरू कर दी है। यश राज फिल्म्स ने रानी मुखर्जी के किरदार का खुलासा किया है। फिल्म में रानी मुखर्जी एक निडर पुलिस अधिकारी शिवानी शिवाजी राव के किरदार में दिखेंगी। फिल्ममेकर्स ने उनके किरदार का खुलासा करते हुए फिल्म का फर्स्ट लुक जारी किया है। इस लुक में रानी मुखर्जी ने पुलिस का यूनिफॉर्म पहना हुआ है, वह बहुत सक्रिय और तेज-तर्रार नजर आ रही हैं।

यश राज फिल्म्स ने ट्विटर पर फर्स्ट लुक शेयर करते हुए लिखा,’रानी मुखर्जी मर्दानी 2 में एक पुलिस अधिकारी बनी हैं।’ फिल्म मर्दानी को प्रदीप शेखर ने डायरेक्ट किया था, जिसमें रानी मुखर्जी एक निडर पुलिस अधिकारी बनीं थी और चाइल्ड ट्रैफिकिंग (बच्चों की तस्करी) को रोकती हैं। फिल्म में ताहिर राज भसीन विलेन बने थे। फिल्म में रानी मुखर्जी के किरदार को महाराष्ट्र क्राइम ब्रांच सहित स्थानीय लोगों ने काफी सराहा और फिल्म की सोशल ओरिएंटेड और सस्पेंसफुल स्टोरी लाइन को भी शानदार बताया।

यहां देखिए यश राज फिल्म्स का ट्वीट-

इस साल के आखिरी में रिलीज सकती है फिल्म

मर्दानी के सीक्वल को रानी मुखर्जी के पति आदित्य चोपड़ा प्रोड्यूस कर रहे हैं जबकि गोपी पुथरन इसे डायरेक्ट कर रहे हैं। ‘मर्दानी 2’ रानी मुखर्जी फीमेल लीड वाली फिल्म है, जिसका सीक्वल बना है। इसी तरह विद्या बालन की फिल्म ‘कहानी’ और कंगना रनौत की ‘तनु वेड्स मनु’ के सीक्वल बने हैं। फिल्म के रिलीज होने की आधिकारिक घोषणा अभी तक नहीं हुई है लेकिन फिल्ममेकर्स का कहना है कि फिल्म इस साल के आखिरी में रिलीज हो सकती है।

यहां देखिए रानी मुखर्जी से जुड़ा हुआ वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: रमेश कुमार

जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।

ramesh.kumar@hidirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: ,

Leave a Reply