Malaika Arora: करण जौहर ने पूछे मलाइका अरोड़ा से उनके बेडरूम सीक्रेटस, सेक्स टॉय पर की बात

Malaika Bedroom Secret: मलाइका अरोड़ा  के शो ‘मूविंग इन विद मलाइका’ के बीते एपिसोड में करण जौहर (Karan Johar) मेहमान बनकर पहुंचे. इस दौरान मलाइका अरोड़ा और करण जौहर ने एक साथ खूब बातचीत की. शो के दौरान करण जौहर ने मलाइका से उनकी सेक्स लाइफ को लेकर सवाल किए. करण जौहर ने मलाइका अरोड़ा से पूछा

  |     |     |     |   Published 
Malaika Arora: करण जौहर ने पूछे मलाइका अरोड़ा से उनके बेडरूम सीक्रेटस, सेक्स टॉय पर की बात
Malaika Araora Bedroom Secret

Entertainment New: मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) इन दिनों अपने शो ‘मूविंग इन विद मलाइका’ को लेकर लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं. इस शो पर मलाइका अरोड़ा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर कई खुलासे कर चुकी हैं. उन्होंने अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) संग अपने अपने रिश्ते को लेकर भी इस शो पर बात की हैं. वहीं अब इस शो के बीते एपिसोड में मलाइका अरोड़ा से उनके बेडरूम सीक्रेटस भी पूछे गए.

करण जौहर ने पूछे मलाइका अरोड़ा से उनके बेडरूम सीक्रेटस

दरअसल, मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora Show) के शो ‘मूविंग इन विद मलाइका’ के बीते एपिसोड में करण जौहर (Karan Johar) मेहमान बनकर पहुंचे. इस दौरान मलाइका अरोड़ा और करण जौहर ने एक साथ खूब बातचीत की. शो के दौरान करण जौहर ने मलाइका से उनकी सेक्स लाइफ को लेकर सवाल किए. करण जौहर ने मलाइका अरोड़ा से पूछा- ‘क्या आप और अर्जुन कपूर बेडरूम में एक्सपेरिमेंट करते हो?’ करण का ये सवाल सुन मलाइका अरोड़ा शर्म से लाल हो जाती हैं. इन सवालो का जवाब देने से एक्ट्रेस छोड़ा घबराती है. लेकिन करण जौहर चुप नहीं रहते और आगे सवाल करते हैं कि ‘क्या वो सेक्स टॉयज का यूज करती हैं? क्या कभी उन्होंने हैंडकफ का यूज किया है, या कभी नर्स का रोल प्ले किया है?’ यह भी पढ़ें: दीपिका पादुकोण के साथ रणवीर सिंह ने की वादाखिलाफी, अमिताभ बच्चन के सामने किया था ये प्रॉमिस!

करण जौहर ने खोले अपने बेडरूम सीक्रेटस

मलाइका अरोड़ा  (Actress Malaika Arora) करण जौहर के कोई भी सवाल का जवाब नहीं देती और शर्माती रहती हैं. एक्ट्रेस का जवाब ना मिलने के बाद करण जौहर अपनी सेक्स लाइफ की बात शुरू कर देते हैं. वो कहते हैं कि ‘मैं एक बार रोल प्ले ट्राई कर चुका हूं. मैंने एक कॉप का रोल प्ले किया था. लेकिन मैं इसमें बुरी तरह फेल हो गया था क्योंकि कॉप का आउटफिट मुझे फिट नहीं हुआ था. मैं सिंघम बनना चाहता था.’ ये बात सुनते ही मलाइका अरोड़ा हंसने लगती हैं. शो ‘मूविंग इन विद मलाइका’ में करण जौहर और एक्ट्रेस का ये मजेदार एपिसोड आप डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर देख सकते हैं.

यह भी पढ़ें: Year Ender 2022: आलिया भट्ट से लेकर सोनम कपूर तक के घर इस साल गूंजी नन्हे मेहमान की किलकारियां

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: chhayasharma

मेरा नाम छाया शर्मा है. मैं एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में एक जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 साल से ज्यादा समय से काम कर रही हूं. मैं सेलिब्रिटी न्यूज, लाइफस्टाइल कंटेंट और फैशन ट्रेंड्स की विशेषज्ञ हूं. मुझे नई और अनोखी कहानियों की खोज करने का शौक है और मुझें अपने रीडर्स के लिए एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की नई-नई खबरें और गॉसिप लिखना बेहद पसंद है. मैं एक उत्सुक पाठक, फिल्म शौकीन और संगीत प्रेमी हूं. और हमेशा अगली बेहतरीन कहानी की तलाश में रहती हूं

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: ,

Leave a Reply