Money Laundering: लाइगर में काम करना पड़ा विजय देवरकोंडा को भारी, हैदराबाद में ED के सामने हुए पेश

साउथ एक्टर विजय देवरकोंडा हैदराबाद में ईडी के सामने पेश हुए. उनसे 'लाइगर' के लिए धन की सोर्सिंग से संबंधित जांच के सिलसिले में पूछताछ की जा रही है.

  |     |     |     |   Published 
Money Laundering: लाइगर में काम करना पड़ा विजय देवरकोंडा को भारी, हैदराबाद में ED के सामने हुए पेश

Vijay Deverakonda: साउथ के जाने माने एक्टर विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) अपनी फिल्मों से लोगों को दीवाना कर देते हैं. उन्होंने टॉलीवुड में अपना जादू चलाया वहीं बॉलीवुड में भी वो अपना नाम बनाने में लगे हुए हैं. वहीं अपनी हालिया रिलीज फिल्म ‘लाइगर’ के लिए धन की सोर्सिंग से संबंधित FEMA (फॉरेन एक्सचेंज मैनेजमेंट एक्टर) जांच के सिलसिले में बुधवार को हैदराबाद में प्रवर्तन निदेशालय (ED) के सामने पेश हुए. जी हां ईडी मल्टीलिंगुअल फिल्म ‘लाइगर’ के संबंध में कथित भुगतान और धन के सोर्सिंग की जांच कर रहा है. यह भी पढ़ें: Raashi Khanna Birthday: राशि खन्ना के जन्मदिन पर देखे उनकी बोल्ड तस्वीरें, जो उड़ा देंगी आपके होश

Vijay Deverakonda
Vijay Deverakonda

ED के सामने हुए पेश 

कहा जा रहा है कि विजय देवराकोंडा से फिल्म के लिए धन के स्रोतों, उनके और अमेरिकी मुक्केबाज माइक टायसन सहित अन्य अभिनेताओं को किए गए भुगतान के बारे में पूछताछ की जा रही है. बता दें कि पिछले कुछ महीनों से ‘लाइगर’ फिल्म इंवेस्टर्स में फंड को लेकर काफी संशय बना हुआ है. ईडी ने इसके डायरेक्टर पुरी जगन्नाथ और उनकी बिजनेस पार्टनर चार्मी कौर से हाल ही में लगभग 12 घंटे तक पूछताछ भी की थी. यह भी पढ़ें: Alia Bhatt: डिलीवरी के बाद पहली बार दिखी मां के साथ दिखी आलिया भट्ट, चेहरे पर दिखा शानदार ग्लो!

क्या है पूरा मामला?

कांग्रेस नेता बक्का जुडसन ने फिल्म में संदिग्ध तरीकों से इंवेस्ट किए जाने की शिकायत दर्ज कराई थी जिसके बाद ईडी ने जांच शुरू की. बक्का जुडसन ने शिकायत में कहा था कि की पॉलिटिशियन ने भी ‘लाइगर’ में पैसा लगाया था. उन्होंने ये भी दावा किया था कि इंवेस्टर्स को अपने काले धन को सफेद करने का यह सबसे आसान तरीका लगा था. वहीं जांच एजेंसी को शक है कि कई कंपनियों ने फिल्म मेकर्स के अकाउंट में पैसे ट्रांसफर किए थे. फिलहाल इस पूरे मामले में ईडी जांच कर रही है.

Vijay Deverakonda
Vijay Deverakonda

लाइगर की वजह से फंसे एक्टर 

बता दें कि फिल्म लाइगर इसी साल 25 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. 90 करोड़ के बजट में बनी इस फिल्म में विजय के अलावा अनन्या पांडे और राम्या कृष्णन लीड रोल में थे. फिल्म का प्रमोशन हाई लेवल पर किया गया फिर भी ये बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह पिट गई थी. इस फिल्म को लोगों ने घटिया बता डाला था. गौरतलब है कि फिल्म लाइगर से विजय देवरकोंडा ने बॉलीवुड में डेब्यू किया था. लेकिन उनकी पहली ही फिल्म सुपरफ्लॉप साबित हुई. खबरों की मानें तो लाइगर की रिलीज से पहले पुरी जगन्नाथ ने विजय के साथ एक और फिल्म जन गण मन बनाने की घोषणा की थी, लेकिन लाइगर फ्लॉप साबित हुई और इस फिल्म को बंद करने का फैसला लिया गया.

यह भी पढ़ें: नदव लापिड के विवादित बयान के बाद विवेक अग्निहोत्री का बड़ा ऐलान, बनाएंगे ‘द कश्मीर फाइल्स’ अनरिपोर्टेड

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Tanvi Sood

मेरा नाम तन्वी सूद है और मैं इस इंडस्ट्री में पिछले 6 साल से काम कर रही हूं. एक एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट होने के नाते मैं खबरों की परख रखती हूं और मुझे अपने काम से प्यार है. मुझे किताबें पढ़ना, कविताएं लिखना काफी पसंद है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , , ,

    Leave a Reply