Laal Singh Chaddha Box Office Day 8: आमिर खान की फिल्म का शाहरुख़ की ‘जीरो’ से भी बुरा हाल, कमाए महज इतने करोड़

आमिर खान (Aamir Khan) की फिल्म लाल सिंह चड्ढा को रिलीज हुए आठ दिन हो गए हैं. 'लाल सिंह चड्ढा' को दर्शकों ने नकार दिया है और फिल्म फ्लॉप साबित हुई.

  |     |     |     |   Updated 
Laal Singh Chaddha Box Office Day 8: आमिर खान की फिल्म का शाहरुख़ की ‘जीरो’ से भी बुरा हाल, कमाए महज इतने करोड़

Laal Singh Chaddha Box Office Day 8: आमिर खान (Aamir Khan) की फिल्म लाल सिंह चड्ढा को रिलीज हुए आठ दिन हो गए हैं. ‘लाल सिंह चड्ढा’ को दर्शकों ने नकार दिया है और फिल्म फ्लॉप साबित हुई. पहले दिन से ही फिल्म की कमाई में लगातार गिरावट देखने को मिल रही है. 11 अगस्त को रक्षाबंधन के त्योहार पर रिलीज हुई आमिर खान की फिल्म का शाहरुख़ खान की फ्लॉप फिल्म ‘जीरो’ से भी बुरा हाल है.

आमिर खान (Aamir Khan) की फिल्म लाल सिंह चड्ढा (Laal Singh Chaddha) के कलेक्शन की बात करें तो फिल्म ने ओपनिंग डे पर 11.50 करोड़ रुपये की कमाई की थी. इसी के साथ ही फिल्म की दूसरे ही दिन फिल्म की कमाई में 35 से 40% की गिरावट देखने को मिली और इसके शो भी कैंसिल होने शुरू हो गए.

लाल सिंह चड्ढा (Laal Singh Chaddha) ने अपने शुरूआती तीन दिनों में 27.96 करोड़ रुपये की कमाई की. इसके बाद स्वतंत्रता दिवस की छुट्टी का भी इसे कोई खास फायदा नहीं मिला. रिपोर्ट्स के मुताबिक, सोमवार यानी 15 अगस्त को ‘लाल सिंह चड्ढा’ ने सिर्फ 7.87 करोड़ रुपये ही कमाए. इसी के साथ ‘लाल सिंह चड्ढा’ आमिर खान (Aamir Khan) की अभी तक की सबसे कम कमाई करने वाली फिल्म बन गई है. कहा यह भी जा रहा है कि इसका 60 करोड़ रुपये इसका लाइफटाइम कलेक्शन होने वाला है.

साल 2018 में आई फिल्म ‘जीरो’ (Zero) बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप हुई थी. इसके बाद शाहरुख खान ने एक लंबा ब्रेक भी ले लिया. आमिर की फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ (Laal Singh Chaddha) आमिर खान (Aamir Khan) की सबसे बड़ी डिजास्टर बन चुकी है. जीरो की तरह इस फिल्म ने भी 100 करोड़ रुपये का नुकसान झेला है.

यह भी पढ़ें: Sunny Leone: 10 साल बाद पास्ट को लेकर छलका सनी लियोनी का दर्द कहा -कुछ लोग आज भी मेरे साथ…!

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari

मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags:

    Leave a Reply