Sunny Leone: 10 साल बाद पास्ट को लेकर छलका सनी लियोनी का दर्द कहा -कुछ लोग आज भी मेरे साथ…!

नी लियोनी  (Sunny Leone) ने बताया की उनकी पुरानी लाइफ आज भी उन्हें तंग करती है। सनी ने कहा, जब मैंने 2012 में फिल्मों में करना शुरू किया था और अब में काफी बदल गई हूं। मैंने कई फिल्मों में काम किया, मैं उन सब से खुश हुई। सनी  (Sunny Leone)ने आगे कहा -, जब मैं बॉलीवुड में आई थी, तब कई ऐसे लोग थे जो मेरे साथ

  |     |     |     |   Updated 
Sunny Leone: 10 साल बाद पास्ट को लेकर छलका सनी लियोनी का दर्द कहा -कुछ लोग आज भी मेरे साथ…!

सनी लियोनी (Sunny Leone) बॉलीवुड की बोल्ड और ग्लैमरस एक्ट्रेस मे से एक हैं। वह अक्सर चर्चा में रहती है। सनी पहले एडल्ट फिल्मों में काम किया करती थी। फिर उन्होंने 2012 में रिलीज हुई फिल्म ‘जिस्म 2’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। उन्हें बॉलीवुड में 10 साल पूरे हो गए हैं। वही अब सनी लियोनी  (Sunny Leone) ने अब तक के बॉलीवुड के सफर के बारे में बताया है, जिसमें उन्होंने कुछ ऐसे राज खोले है, जो आपको हैरान कर सकते है।

Sunny Leone
Sunny Leone
Sunny Leone
Sunny Leone

सनी लियोनी ने  पुरानी लाइफ

दरअसल सनी लियोनी  (Sunny Leone) ने बताया की उनकी पुरानी लाइफ आज भी उन्हें तंग करती है। सनी ने कहा, जब मैंने 2012 में फिल्मों में करना शुरू किया था और अब में काफी बदल गई हूं। मैंने कई फिल्मों में काम किया, मैं उन सब से खुश हुई। सनी  (Sunny Leone)ने आगे कहा -, जब मैं बॉलीवुड में आई थी, तब कई ऐसे लोग थे जो मेरे साथ काम नहीं करना चाहते थे। आज भी कई नामी प्रोडक्शन हाउस ऐसे जो मेरे साथ काम नहीं करना चाहते है।

Sunny Leone
Sunny Leone
Sunny Leone
Sunny Leone

बिग बॉस में नजर आई थी सनी

बता दे कि सनी लियोनी  (Sunny Leone) सलमान खान के टीवी शो बिग बॉस में भी नजर आ चुकी है। सनी लियोनी का असली नाम करनजीत कौर वोहरा। वह अक्सर अपने  बोल्ड फोटोशूट को लेकर चर्चा में रहती हैं।

यह भी पढ़ें:  Janmashtami 2022: घर में ये पकवान बनाने से प्रसन्न होते हैं श्रीकृष्ण, जन्माष्टमी पर इस भोग से करें पूजा

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: chhayasharma

मेरा नाम छाया शर्मा है. मैं एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में एक जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 साल से ज्यादा समय से काम कर रही हूं. मैं सेलिब्रिटी न्यूज, लाइफस्टाइल कंटेंट और फैशन ट्रेंड्स की विशेषज्ञ हूं. मुझे नई और अनोखी कहानियों की खोज करने का शौक है और मुझें अपने रीडर्स के लिए एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की नई-नई खबरें और गॉसिप लिखना बेहद पसंद है. मैं एक उत्सुक पाठक, फिल्म शौकीन और संगीत प्रेमी हूं. और हमेशा अगली बेहतरीन कहानी की तलाश में रहती हूं

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: ,

Leave a Reply