लाल सिंह चड्ढा में अपने किरदार को लेकर ट्रोलर्स पर भड़की मोना सिंह, कहा- लाल की मां बनी हूं आमिर खान की नहीं

क इंटरव्यू में मोना ने अपने किरदार की ट्रोलिंग को लेकर बात की और कहा- वह पहले उम्र के अंतर की बहस के बारे में बात नहीं करना चाहती थीं क्योंकि वह चाहती थीं कि लोग फिल्म देखें. उन्होंने आगे कहा की मैंने लाल की मां का रोल प्ले किया है न कि आमिर की मां का.

  |     |     |     |   Published 
लाल सिंह चड्ढा में अपने किरदार को लेकर ट्रोलर्स पर भड़की मोना सिंह, कहा- लाल की मां बनी हूं आमिर खान की नहीं

आमिर खान (Aamir Khan) बॉलीवुड का जामा माना नाम हैं. उन्हें इंडस्ट्री में मिस्टर परफेक्शनिस्ट के नाम से जाना जाता हैं. आमिर खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फ़िल्म लाल सिंह चड्ढा (Lal Singh Chaddha )को लेकर काफ़ी सुर्खियों में हैं, उनकी ये फिल्म हाल ही में रिलीज हुई है. जिसे लोगों की नफरत का सामना करना पड़ रहा है. इस फिल्म का दिल्ली, पंजाब और वाराणसी जैसे शहरों में काफी विरोध किया जा रहा है. इस फिल्म को लेकर कई तरह की बाते की जा रही हैं. लोगों को 40 की मोना सिंह का फिल्म में 57 के एक्टर आमिर खान की मां बनना  बिल्कुल पसंद नहीं आया हैं. अब वह इस मुद्दे पर मोना ने अपनी चुप्पी तोड़ी और लोगों की बातों का जवाब दिया है.

अपने किरदार की ट्रोलिंग को लेकर कहा

दरअसल, एक इंटरव्यू में मोना सिंह ने अपने किरदार की ट्रोलिंग को लेकर बात की और कहा- वह पहले उम्र के अंतर की बहस के बारे में बात नहीं करना चाहती थीं क्योंकि वह चाहती थीं कि लोग फिल्म देखें. उन्होंने आगे कहा की मैंने लाल की मां का रोल प्ले किया है न कि आमिर की मां का.

आमिर खान की बायोपिक नहीं है

मोना सिंह ने आगे यह भी कहा कि- यह आमिर खान की बायोपिक नहीं है जहां वह 57 साल के हैं और वह 40 साल की हैं और मां की भूमिका निभा रही हैं. यह गलत होगा. वह आश्वस्त थीं और अब वो सोचती हैं कि ज्यादातर लोग फिल्म देखने के बाद उम्र के अंतर पर सवाल नहीं उठाएंगे.

आमिर खान और करीना कपूर

बता दें, फिल्म लाल सिंह चड्ढा में आमिर खान और करीना कपूर अहम भूमिका मे नजर आए हैं. ये फिल्म11 अगस्त को पर्दे पर रिलीज हुई है. फिल्म का मुकाबला बॉक्स ऑफिस पर अक्षय कुमार की फिल्म रक्षाबंधन से था. आमिर की फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धीमी शुरुआत की और अब तक 11.50 करोड़ रुपये की कमाई की.

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें।

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: chhayasharma



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , ,

    Leave a Reply