KRK: केआरके ने रणबीर कपूर और आलिया भट्ट को 7 महीने में ही बच्चा होने पर सबके सामने मारा ताना

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर आज एक प्यारी सी बेटी के माता-पिता बने हैं, ऐसे में फैंस से लेकर सेलेब्स तक कपल को अपने पहले बच्चे का स्वागत करने के लिए बधाई दे रहे हैं. वहीं कपूर फैमिली में भी जश्न का माहौल है. अब ऐसे में केआरके (KRK) उर्फ कमाल आर खान भी कहां पीछे रहने वाले थे. उन्होंने भी रणबीर और आलिया को बेटी के माता-पिता बनने की  बधाई देते हुए एक ट्वीट किया है.

  |     |     |     |   Updated 
KRK: केआरके ने रणबीर कपूर और आलिया भट्ट को 7 महीने में ही बच्चा होने पर सबके सामने मारा ताना

कमाल राशिद खान (Kamaal R. Khan) यानी केआरके (KRK) अक्सर अपनी विवादित बोलों को लेकर सुर्खियों मे बने रहते हैं, वह कई बॉलीवुड की फ़िल्मों की अलोचना कर चुके है. उनकी अलोचना से कोई भी सुपर स्टार अभी तक नहीं बच पाया है. इसकी वजह से उन्हें (KRK) सोशल मीडिया पर ट्रोल भी किया जाता है. लेकिन वह कभी भी अपनी हरकतो से बाज नहीं आते हैं. ऐसे ही एक बार फिर केआरके (KRK)  ने आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) को माता-पिता बनने की बधाई दी है, वही अव उनका ये ट्वीट सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायर हो रहा है. जिसकी वजह से वो एक बार फिर काफी ट्रेल हो रहे है.

KRK
KRK

केआरके  ने आलिया भट्ट और रणबीर कपूर को दी बधाई

दरअसल, आलिया भट्ट और रणबीर कपूर आज एक प्यारी सी बेटी के माता-पिता बने हैं, ऐसे में फैंस से लेकर सेलेब्स तक कपल को अपने पहले बच्चे का स्वागत करने के लिए बधाई दे रहे हैं. वहीं कपूर फैमिली में भी जश्न का माहौल है. अब ऐसे में केआरके (KRK) उर्फ कमाल आर खान भी कहां पीछे रहने वाले थे. उन्होंने भी रणबीर और आलिया को बेटी के माता-पिता बनने की  बधाई देते हुए एक ट्वीट किया है.यह भी पढ़ें: अदा शर्मा की फिल्म ‘द केरल स्टोरी’ में ’32 हजार लड़कियों का धर्म बदलकर बनाया आतंकी’, टीजर देख छीड़ा विवाद

ट्वीट पर लोग दे रहे है प्रतिक्रिया

हर बात पर तंज कसने वाले केआरके (KRK) ने इस बार भी अपने अंदाज में ट्वीट करते हुए लिखा- “7 महीने के अंदर एक खूबसूरत बेटी के माता-पिता बनने के लिए रणबीर कपूर और आलिया भट्ट को बधाई. (KRK)  के इस ट्वीट के सामने आते ही ये सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होने लगा और अब फैंस इस पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- ‘ऐसे बधाई कौन देता है भाई’., वहीं दूसरे ने लिखा-‘इसका रिव्यू कब आएगा भाई’. इसी तरह एक अन्य ने प्रतिक्रिया दी, ‘सात महीने लिखना जरूरी था’.यह भी पढ़ें: BB16: सलमान खान ने दिखाया गौतम का असली चेहरा, क्लिप देखकर टूटा सौन्दर्या शर्मा का दिल; रो-रोकर हुआ बुरा हाल

Ranbir Kapoor With Alia Bhatt
Ranbir Kapoor With Alia Bhatt

14 अप्रैल को कपल ने की शादी

आलिया भट्ट और रणबीर ने एक दूसरे को कई साल डेट करने के बाद इसी साल 14 अप्रैल को शादी के बंधन मे बंधे है. शादी के लगभग 2 महीने बाद आलिया ने 27 जून को सोशल मीडिया पर सोनोग्राफी की तस्वीर शेयर कर प्रेग्नेंसी की अनाउंसमेंट की थी. अब कपल कल यानी 6 नवंबर को पेरेंटस बन गए है.

यह भी पढ़ें: फिल्म ‘परदेस’ में सलमान खान और माधुरी दीक्षित को इस वजह से साइन नहीं करना चाहते थे सुभाष घई, किया ये खुलासा!

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: chhayasharma



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , ,

    Leave a Reply