कार्तिक आर्यन और उनकी 5 गर्लफ्रेंड की कहानी, सबसे लंबा अफेयर इस अभिनेत्री के साथ रहा, स्पेशल स्टोरी

कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) की अपकमिंग फिल्म 'पति पत्नी और वो' (Pati Patni Aur Woh)' का पोस्टर इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है। इस फिल्म में कार्तिक एक नये अवतार में नज़र आने वाले है।

  |     |     |     |   Updated 
कार्तिक आर्यन और उनकी 5 गर्लफ्रेंड की कहानी, सबसे लंबा अफेयर इस अभिनेत्री के साथ रहा, स्पेशल स्टोरी
कार्तिक आर्यन, सारा अली खान और अनन्या पांडेय की तस्वीर (फोटो इंस्टाग्राम)

कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) की अपकमिंग फिल्म ‘पति पत्नी और वो‘ (Pati Patni Aur Woh)’ का पोस्टर इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है। इस फिल्म में कार्तिक एक नये अवतार में नज़र आने वाले है। ये फिल्म 1978 में बनी ‘पति पत्नी और वो’ का रीमेक है। इस फिल्म में अनन्या पांडे (Ananya Panday) और भूमि पेडनेकर (Bhumi Padnekar) मुख्य भमिका में है। कार्तिक आर्यन का स्टारडम जितनी तेजी से आगे बढ़ा रहा है उतना ही ज्यादा अपने को स्टार से उनके अफेयर की भी चर्चा होती है।

कार्तिक आर्यन की लव लाइफ हमेशा हेडलाइन्स में रहती है। हिंदी रश के इस रिपोर्ट में पढ़िए ऐसे ही कार्तिक आर्यन के कुछ लव किस्से !

कार्तिक और फातिमा सना शेख

क्यों नाम पढ़ कर हैरान हुए ना? पर आपको बता दें की 2017 में दोनों के प्यार मोहब्बत की खबरें सामने आई थी। दोनों को काफी बार साथ में देखा गया था। फातिमा सना (Fatima Sana) ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत आमिर खान (Aamir Khan) की फिल्म ‘दंगल (Dangal)’ से की थी।

 

कार्तिक आर्यन और नुसरत भरुचा

‘प्यार का पंचनामा’, ‘प्यार का पंचनामा 2, आकाश वाणी, सोनू के टीटू की स्वीटी और आकाश वाणी जैसी फ़िल्में एक साथ करने के बाद उनको अक्सर शूटिंग के बाद मिलते देखा गया था। हालांकि दोनों ने कन्फर्म किया था की वे दोनों एक अच्छे दोस्त है।

 

कार्तिक आर्यन और सुपर मॉडल डिम्पल शर्मा

सुपर मॉडल डिम्पल शर्मा (Dimple Sharma) को कार्तिक का ‘लेडी लव’ और मिस्ट्री गर्ल’ कहा गया था। इसका खास कारण उनका साथ में बालीवुड इवेंट्स और हैंगऑउट करना था।

कार्तिक आर्यन और अनन्या पांडे

कार्तिक आर्यन और अनन्या पांडे दोनों एक साथ ‘पति, पत्नी और वो’ में नज़र आने वाले है।  उनका साथ में होना ही फैंस के दिमाग में एक प्रश्न चिन्ह छोड़ रहा है। खबर आई थी की दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे है। अनन्या पांडे ने ‘काफी विद करन’ के शो में कन्फेस किया है कि कार्तिक उनको बेहद क्यूट लगते है।

कार्तिक आर्यन और सारा अली खान

कार्तिक आर्यन और सारा अली खान हमेशा से ही सुर्ख़ियों में बने हुए है। इन दोनों को फैशन शो में काफी बार साथ देखा गया है। कार्तिक आर्यन का सारा अली खान को कई बार एयरपोर्ट पर भी ड्राप करते देखा गया है। ये दोनों इम्तियाज़ अली की अगली फिल्म में एक साथ नज़र आएंगे। रिपोर्ट्स के मुताबिक, कार्तिक और सारा अपनी प्रोफेशनल कमिटमेंट के लिए एक दूसरे से अलग हुए है।

हिंदी रश के एक्सलुसिव इंटरव्यू में देखें नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी ने अपनी फिल्म को लेकर क्या कहा ?

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Tanya Verma



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , , , , , ,

    Leave a Reply