Dostana 2 Movie: दिल्ली में शूटिंग कर रहे हैं कार्तिक आर्यन और जान्हवी कपूर, इस वजह से हुआ बुरा हाल

देश की राजधानी में स्मोग के बादल भले ही छठ गए हो लेकिन दिल्ली का प्रदूषण अभी भी सभी के लिए परेशानी का सबब बना हुआ है। जिसके कारण कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) और जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) स्टारर फिल्म दोस्ताना 2 (Dostana 2) की शूटिंग पर रोक लगानी पड़ी।

Author   |     |     |     |   Updated 
Dostana 2 Movie: दिल्ली में शूटिंग कर रहे हैं कार्तिक आर्यन और जान्हवी कपूर, इस वजह से हुआ बुरा हाल
कार्तिक आर्यन-जाह्नवी कपूर स्टारर फिल्म दोस्ताना 2 (फोटो-इंस्टाग्राम)

देश की राजधानी दिल्ली के प्रदूषण के आगे अभी भी सारे उपाय नतमस्तक हैं। एक तरफ जहां दिलवालों की दिल्ली की हालत बद से बदतर होती जा रही हैं तो वहीं दूसरी तरफ बॉलीवुड के बड़े-बड़े स्टार्स के लिए भी ये किसी परेशानी से कम नहीं है। तभी तो दिल्ली में होने वाली फिल्मों की शूटिंग पर पूरी तरह से रोक लगाई हुई है। जिसका ताजा उदारहण हाल ही में मुम्बई से दिल्ली पहुंचे फिल्म दोस्ताना 2 (Dostana 2) के स्टार कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) और जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) हैं। जिनको यहां से खाली हाथ ही लौटना पड़ा।

दरअसल, कार्तिक आर्यन और जान्हवी कपूर स्टारर फिल्म दोस्ताना 2 की शूटिंग के लिए दिल्ली पहुंचे हुए थे लेकिन प्रदूषण में होने वाली दिक्कतों के कारण उन्होंने फिल्म की शूटिंग को रोकने का फैसला लिया। फिल्म से जुड़े एक करीबी सूत्र ने बताया, ‘फिल्म की कास्ट और क्रू को सांस लेने में दिक्कत हो रही थी। शहर में विजिबिलिटी के कम होने की वजह से कैमरा में ठीक शॉट्स नहीं लिए जा रहे थे। इसमें हम कुछ भी नहीं कर सकते थे और इसलिए टीम ने शूटिंग कैंसिल करने का फैसला किया। जब तक मौसम ठीक नहीं हो जाता तब तक शूटिंग नहीं की जा सकती।

इतना ही नहीं दिल्ली के प्रदूषण के चलते कई फिल्मों की शूटिंग में काफी दिक्कत आ रही है। कुछ समय पहले प्रियंका चोपड़ा ने मास्क लगाए हुए अपनी फिल्म द व्हाइट टाइगर के सेट्स से फोटो शेयर की थी। उन्होंने प्रदूषण के बारे में चिंता जताते हुए लिखा था कि कैसे वे इस शहर में सांस नहीं ले पा रही हैं और वे इस बात की कल्पना भी नहीं कर सकतीं कि इस शहर के लोग यहां कैसे जीते हैं।

ये भी पढ़ें: Dostana 2 Movie: कार्तिक आर्यन-जान्हवी कपूर एक दूसरे के साथ नहीं करेंगे रोमांस, फिल्म में ऐसा होगा उनका रोल

जब सारा अली खान और अनन्या पांडे संग प्यार की अफवाहों में फंसे कार्तिक आर्यन…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: तृप्ति शर्मा

तृप्ति शर्मा
दो साल से मीडिया जगत में काम कर रही हूं। हर दिन कुछ नया करने की जिद है। वीडियो एडिटिंग के साथ ही फिल्मी खबरें लिखना मुझे बहुत अच्छा लगता है। कुछ और बेहतर होगा इसी उम्मीद के साथ मैं हिन्दी रश डॉट कॉम के साथ जुड़ी हूं।

tripti.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , , , , , , , ,

Leave a Reply