क्या सच में जाह्नवी कपूर ने ईशान खट्टर के लिए रखा करवाचौथ का व्रत, पूजा करते हुए का वीडियो हुआ वायरल

Karwa Chauth 2019: अपने पति की लम्बी आयु के लिए रखा जाने वाला करवा चौथ का व्रत इस बार आने वाली 17 अक्टूबर 2019 को यानि आज मनाया जा रहा है। वहीं करवाचौथ (Karwa Chauth 2019) के त्योहार से पहले ही जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) ने भी ईशान खट्टर (Ishaan Khattar) के लिए व्रत रखा। जिसका एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

Author   |     |     |     |   Updated 
क्या सच में जाह्नवी कपूर ने ईशान खट्टर के लिए रखा करवाचौथ का व्रत, पूजा करते हुए का वीडियो हुआ वायरल
जाह्नवी कपूर-ईशान खट्टर करवाचौथ की पूजा करते हुए (फोटो-सोशल मीडिया)

पति की लंबी उम्र के लिए रखा जाने वाला करवा चौथ (Karwa Chauth 2019) का व्रत देश भर में आज यानि 17 अक्टूबर 2019 को मनाया का रहै है। शादीशुदा जोड़ों के लिए के लिए बेहद खास माने जाने वाले इस त्योहार में सुहागिन महिलाएं अपने पति के लंबी उम्र और खुशहाल गृहस्त जीवन के लिए व्रत रखती हैं। वहीं इस त्योहार का जबरदस्त क्रेज हमारे बॉलीवुड में भी हैं। जहां प्रियंका चोपड़ा-दीपिका पादुकोण शादी के बाद पहली बार करवाचौथ का व्रत रखेंगी तो वहीं दिग्गज अभिनेत्री श्रीदेवी की लाड़ली ने तो इस व्रत को पूरा भी कर लिया। अब आप सोच रहे होंगे कि बिना शादी के जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) कैसे करवाचौथ का व्रत रख सकती हैं। तो आपको बताए दिए चलए हैं भइया जाह्नवी ने ये व्रत किसी और के लिए नहीं बल्कि ईशान खट्टर (Ishaan Khattar) के लिए रखा है।

ये खबर सुनकर आप भी सोच में पड़ गए ना कि आखिरकार ये सब हो क्या रहा है। फिल्म ‘धड़क’ से बॉलीवुड की दुनिया में कदम रखने वाले जाह्नवी और ईशान का करवाचौथ मनाते हुए का एक वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। इस वीडियो में जाह्नवी कपूर छलनी से ईशान खट्टर को देखती नजर आ रही हैं। वहीं सारी रस्में होने के बाद ईशान जाह्नवी को अपने हाथों से पानी पिलाते हुए नजर आ रहे हैं। इतना ही नहीं, वीडियो के बैकग्राउंड में फिल्म ‘दिल वाले दुल्हनियां ले जाएंगे’ का करवाचौथ वाला गाना भी सुनाई दे रहा है।

दरअसल, आपको बताते चलें कि यह वीडियो जी टीवी पर आने वाले शो ‘मूवी मस्ती विद मनीष पॉल’ के सेट का है। हाल ही में इस शो का हिस्सा बनने के लिए जाह्नवी और ईशान साथ में पहुंचे थे। शो में आने के बाद दोनों ने ऐसे एक्ट किया जैसे कि वो सही में बॉयफ्रेंड-गर्लफ्रेंड हों। साथ ही दोनों ने बॉलीवुड की बेस्ट ऑस्क्रीन रोमांटिक जोड़ी राज कपूर और नरगिस के फेमस गाने ‘प्यार हुआ इकरार हुआ’ पर जमकर डांस भी किया ।

ये भी पढ़ें: धड़क ट्रेलर पर मिले रिएक्शन को देख ऐसा था जाह्नवी और ईशान का रिएक्शन

जाह्नवी कपूर की ऐसी 10 बातें जो आप नहीं जानते होंगे, जानकर हो जाएंगे हैरान…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: तृप्ति शर्मा

तृप्ति शर्मा
दो साल से मीडिया जगत में काम कर रही हूं। हर दिन कुछ नया करने की जिद है। वीडियो एडिटिंग के साथ ही फिल्मी खबरें लिखना मुझे बहुत अच्छा लगता है। कुछ और बेहतर होगा इसी उम्मीद के साथ मैं हिन्दी रश डॉट कॉम के साथ जुड़ी हूं।

tripti.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , , , , ,

    Anonymous

    Super

Leave a Reply