फिल्म पति पत्नी और वो में कार्तिक आर्यन का डायलॉग विवादों में घिरा, भूमि पेडनेकर ने मांगी माफी

फिल्म पति पत्नी और वो (Pati Patni Aur Woh) के ट्रेलर में कार्तिक आर्यन का मोनोलॉग डायलॉग विवादों में घिर गया है। लोग इसे मैरिटल रेप को बढ़ावा देने वाला बता रहे हैं। लेकिन भूमि पेडनेकर ने लोगों से ऑडियंस से माफी मांगी है।

Author   |     |     |     |   Updated 
फिल्म पति पत्नी और वो में कार्तिक आर्यन का डायलॉग विवादों में घिरा, भूमि पेडनेकर ने मांगी माफी
एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर। )फोटोः पिंकविला)

बॉलीवुड एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर फिल्म सांड की आंखी की सक्सेस के बाद अपनी आने वाली फिल्म बाला की प्रोमशन में लगी हुई हैं। फिल्म कल रिलीज होने वाली है। इसमें उनके साथ आयुष्मान खुराना और यामी गौतम लीड रोल में है। फिल्म का बाला के साथ-साथ फिल्म पति पत्नी और वो के प्रमोशन में भी जुटी हुई हैं। इसमें उनके साथ कार्तिक आर्यन और अनन्या पांडे लीड रोल में है। फिल्म पति पत्नी और वो का ट्रेलर भी रिलीज हो गया है। ऑडियंस इसे काफी पसंद कर रही है। ट्रेलर में कार्तिक आर्यन का मोनोलॉग डायलॉग विवादों में घिर गया है।

कार्तिक आर्यन ट्रेलर में कहते हैं, ‘बीवी से सेक्स मांग लें तो हम भिखारी। बीवी को सेक्स करने से मना कर दें, तो हम अत्याचारी। और किसी तरह जुगाड़ लगा के उससे सेक्स हासिल कर लें न तो बलात्कारी भी हम हैं।’ इस डायलॉग पर विवाद उठने के बाद भूमि पेडनेकर ऑडियंस से माफी मांगी है। दरअसल, सोशल मीडिया पर यूजर्स ने पत्नी संग फिजि‍कल रिलेशन पर इस डायलॉग को लेकर लोगों ने खूब नाराजगी भी जताई। लोगों का कहना है मैरिटल रेप कोई मजाक की बात नहीं है।

फिल्म से हट सकता है ये सीन

भूमि पेडनेकर ने जूम टीवी के साथ एक इंटरव्यू में अपनी फिल्म पति पत्नी और वो के ट्रेलर की निंदा पर प्रतिक्रिया दी है। भूमि ने कहा कि अगर उन्होंने लोगों की भावनाओं को किसी भी तरह आहत किया है, तो वे सभी से माफी मांगती हैं क्योंकि ऐसा करने का फिल्म से जुड़े किसी भी इंसान का कोई इरादा नहीं था। उन्होंने कहा कि फिल्म पति पत्नी और वो से जुड़ा कोई भी शख्स इस सोच को बढ़ावा नहीं देता है। अब खबर है कि उनकी नई फिल्म पति पत्नी और वो से उनका मोनोलॉग हटाया जाने वाला है। कार्तिक का दोस्त के सामने बीवी की बुराई वाला मोनोलॉग फिल्म से हटाया जाने वाला है क्योंकि इसको लेकर खूब विवाद हो रहा है।

सारा अली खान से ब्रेकअप को लेकर कार्तिक आर्यन ने तोड़ी चुप्पी, इस वजह से लिया अनन्या पांडे का नाम

यहां देखिए फिल्म पति पत्नी और वो का ट्रेलर…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: रमेश कुमार

रमेश कुमार
जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।

ramesh.kumar@hidirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply