Pati Patni Aur Woh: कार्तिक आर्यन के डायलॉग पर मचा बवाल, मेकर्स हटाएंगे फिल्म से विवादित सीन!

पति, पत्नी और वो फिल्म (Pati Patni Aur Woh Movie) में कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) के एक डायलॉग पर बवाल मचा हुआ है। बताया जा रहा है कि मेकर्स उस सीन को फिल्म से हटा सकते हैं।

Author   |     |     |     |   Published 
Pati Patni Aur Woh: कार्तिक आर्यन के डायलॉग पर मचा बवाल, मेकर्स हटाएंगे फिल्म से विवादित सीन!
पति, पत्नी और वो फिल्म की कास्ट और मेकर्स। (फोटो- इंस्टाग्राम)

कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan), अनन्या पांडे (Ananya Pandey) और भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) की फिल्म पति, पत्नी और वो (Pati Patni Aur Woh Movie) का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। फिल्म में कार्तिक के एक डायलॉग पर सोशल मीडिया पर बवाल मचा हुआ है। यूजर्स उस डायलॉग को मैरिटल रेप की कैटेगरी में रखते हुए फिल्म की कास्ट और मेकर्स की आलोचना कर रहे हैं। खबर है कि विवाद बढ़ने के बाद मेकर्स उस सीन को फिल्म से हटा सकते हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, फिल्म से जुड़े एक करीबी सूत्र ने जानकारी दी है कि मूवी से कार्तिक आर्यन का वह सीन हटाया जाएगा। चूंकि प्यार का पंचनामा फिल्म में कार्तिक का इसी तरह का एक डायलॉग काफी हिट हुआ था। ‘पति, पत्नी और वो’ के मेकर्स ने भी अपनी फिल्म में उनके लिए एक ऐसा डायलॉग रखा, लेकिन उसपर बवाल शुरू हो गया।

कार्तिक आर्यन के इस डायलॉग पर मचा बवाल

बताते चलें कि पति, पत्नी और वो फिल्म में कार्तिक आर्यन अपने दोस्त (अपारशक्ति खुराना) से कहते हैं, ‘बीवी से सेक्स मांग लें, तो हम भिखारी। बीवी को सेक्स के लिए मना कर दें, तो हम अत्याचारी और किसी तरह जुगाड़ लगाके उससे सेक्स हासिल कर लें, तो बलात्कारी भी हम हैं।’ सोशल मीडिया पर फिल्म की कास्ट और मेकर्स को जमकर लताड़ा जा रहा है।

‘पानीपत’ से होगी ‘पति, पत्नी और वो’ की टक्कर

पति, पत्नी और वो फिल्म 6 दिसंबर को रिलीज हो रही है। मुदस्सर अजीज फिल्म के डायरेक्टर हैं। 6 दिसंबर को ही संजय दत्त, अर्जुन कपूर और कृति सेनन की फिल्म पानीपत (Panipat Movie Release Date) भी रिलीज हो रही है। इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है।

Bhool Bhulaiyaa 2: कार्तिक आर्यन संग इन 2 एक्ट्रेस को मिला था रोमांस का मौका, लेकिन इस वजह से किया इंकार

देखिए पति, पत्नी और वो फिल्म का ट्रेलर…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: राहुल सिंह

राहुल सिंह
उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।

rahul.singh@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply