Karishma Tanna ने पति वरुण संग पूल में किया रोमांस, Kiss करते हुए वायरल हुआ वीडियो।

करिश्मा तन्न Karishma Tanna ने अपने इंस्टाग्राम पर  पति वरुण बंगेरा के साथ कुछ तस्वीरें और वीडियो शेयर किए हैं। तस्वीरों में करिश्मा Karishma Tanna ब्लू बिकिनी पहने नजर आ रही है। जिसमें वह बेहद सेक्सी लग रही है। वही वहीं वरुण शर्टलेस नजर आ रहे हैं। कपल का पूल में रोमांटिक अंदाज  देखने को मिल रहा है।

  |     |     |     |   Published 
Karishma Tanna ने पति वरुण संग पूल में किया रोमांस,  Kiss करते हुए वायरल हुआ वीडियो।

करिश्मा तन्न Karishma Tanna इंडस्ट्री की हॉट और सेक्सी एक्ट्रेस में से एक है। करिश्मा तन्न Karishma Tanna के बोल्ड अंदाज को फैंस काफी पसंद करते है। उनकी तस्वीरे आए दिन वायरल होती रहती है। हाल ही में एक बार फिर करिश्मा Karishma Tanna की उनके पति के साथ  की कुछ तस्वीरें वायरल हो रही है।

पति के साथ पूल में किया रोमांस 

दरअसल, करिश्मा तन्न Karishma Tanna ने अपने इंस्टाग्राम पर  पति वरुण बंगेरा के साथ कुछ तस्वीरें और वीडियो शेयर किए हैं। तस्वीरों में करिश्मा ब्लू बिकिनी पहने नजर आ रही है। जिसमें वह बेहद सेक्सी लग रही है। वही वहीं वरुण शर्टलेस नजर आ रहे हैं। कपल का पूल में रोमांटिक अंदाज  देखने को मिल रहा है। दोनों एक साथ काफी खुश लग रहे हैं।

करिश्मा ने पति को किया किस 

वहीं वीडियो में करिश्मा तन्न Karishma Tanna और वरुण पहले कार में दिखाई दे रहे हैं। करिश्मा वरुण के गाल पर किस कर रही है। इसके बाद दोनों पूल में नजर आ रहे हैं। कपल की रोमांटिक केमेस्ट्री फऐंस को काफी पसंद आ रही है। उनकी तस्वीरें पोस्ट होते ही इंटरनेट पर छा गई है। फैंस तस्वीरों पर कपल की जमकर तापीफ कर रहे है।

https://www.instagram.com/p/CfEIc1pjcxn/?hl=en

https://www.instagram.com/p/CfEIc1pjcxn/?hl=en

5 फरवरी को की शादी

बता दें, करिश्मा तन्ना Karishma Tanna ने इसी साल 5 फरवरी को बॉयफ्रेंड वरुण बंगेरा संग शादी रचाई थी। दोनों ने शादी से पहले काफी समय तक एक दूसरे को डेट किया था। शादी के बाद कपल की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थीं। कपल की शादी को 4 महीने पूरे हो गए हैं।

Arjun Kapoor का बर्थडे सेलिब्रेट करने वेकेशन पर निकलीं Malaika Arora, एयरपोर्ट पर रोमांटिक स्पॉट हुआ कपल

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें: 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: chhayasharma

मेरा नाम छाया शर्मा है. मैं एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में एक जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 साल से ज्यादा समय से काम कर रही हूं. मैं सेलिब्रिटी न्यूज, लाइफस्टाइल कंटेंट और फैशन ट्रेंड्स की विशेषज्ञ हूं. मुझे नई और अनोखी कहानियों की खोज करने का शौक है और मुझें अपने रीडर्स के लिए एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की नई-नई खबरें और गॉसिप लिखना बेहद पसंद है. मैं एक उत्सुक पाठक, फिल्म शौकीन और संगीत प्रेमी हूं. और हमेशा अगली बेहतरीन कहानी की तलाश में रहती हूं

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , ,

Leave a Reply