Arjun Kapoor का बर्थडे सेलिब्रेट करने वेकेशन पर निकलीं Malaika Arora, एयरपोर्ट पर रोमांटिक स्पॉट हुआ कपल

अर्जुन कपूर Arjun Kapoor का 37वां बर्थडे है। इसलिए मलाइका अरोड़ा Malaika Arora और अर्जुन कपूर Arjun Kapoor एक बार फिर क्वालिटी टाइम बिताने के लिए विदेश के लिए निकले हैं। इसी दौरान कपल को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया है। जिसकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। बताया जा रहा है कि मलाइका अरोड़ा Malaika Arora अपने बॉयफ्रेंड का बर्थडे मनाने के लिए पेरिस गई हैं।

  |     |     |     |   Published 
Arjun Kapoor का बर्थडे सेलिब्रेट करने वेकेशन पर निकलीं Malaika Arora, एयरपोर्ट पर रोमांटिक स्पॉट हुआ कपल

अर्जुन कपूर Arjun Kapoor और मलाइका अरोड़ा Malaika Arora बॉलीवुड इंस्ट्री के फेमस कपल में से एक है। दोनो को अक्सर साथ देखा जाता है। अर्जुन कपूर Arjun Kapoor और मलाइका अरोड़ा Malaika Arora एक-दूसरे पर प्यार जताने का कोई मौका नहीं छोड़ते हैं। कपल की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती है। एक बार फिर अर्जुन कपूर  Arjun Kapoor  और मलाइका अरोड़ा Malaika Arora की कुछ तस्वीरें इंटरनेट पर छाई ही है।

अर्जुन कपूर का बर्थडे

दरअसल रविवार यानी 26 जून को अर्जुन कपूर Arjun Kapoor का 37वां बर्थडे है। इसलिए मलाइका अरोड़ा Malaika Arora और अर्जुन कपूर Arjun Kapoor एक बार फिर क्वालिटी टाइम बिताने के लिए विदेश के लिए निकले हैं। इसी दौरान कपल को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया है। जिसकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। बताया जा रहा है कि मलाइका अरोड़ा Malaika Arora अपने बॉयफ्रेंड का बर्थडे मनाने के लिए पेरिस गई हैं। हालांकि, दोनों की तरफ से लोकेशन को लेकर कुछ नहीं कहा गया है।

एयरपोर्ट परसाथ दिए पोज

एयरपोर्ट पर अर्जुन कपूर कैजुअल लुक में नजर आए, जिसमें वह काफी कूल लग रहे थे। वहीं, मलाइका अरोड़ा Malaika Arora हुडी-शॉर्ट्स के साथ ब्लैक बूट्स में दिखाई दीं। मलाइका अरोड़ा को लोगों ने उनकी ड्रेस पर ट्रोल भी किया।अर्जुन और मलाइका ने एयरपोर्ट पर पपारााजियों को साथ में काफी पोज दिए। मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर के फोटोज और वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे हैं।

रिलेशनशिप की ऑफिशियल अनाउंसमेंट

मलाइका अरोड़ा Malaika Arora और अर्जुन कपूर  Arjun Kapoor काफी लंबे समय से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। दोनो को कई बार साथ में वेकेशन एंजॉय करते हुए भी देखा गया है। यह कपल कभी भी अपने प्यार का इजहार करने से नहीं कतराते हैं। कपल ने ने 2019 में अपने रिलेशनशिप की ऑफिशियल अनाउंसमेंट की थी।

मलाइका अरोड़ा का हुतलाक

मलाइका अरोड़ा Malaika Arora  ने सलमान खान Salman Khan के भाई अरबाज खान से शादी की थी, लेकिन सालों बाद उनका तलाक हो गया। दोनों का एक बेटा है, जो 19 साल का है। दोनों अक्सर अपने बेटे अरहान के साथ नजर भी आते रहते हैं।

 

Akshara Singh की फेवरेट डिश का नाम है ये! बचपन से ही खाना पसंद करती हैं एक खास चीज

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें: 

 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: chhayasharma

मेरा नाम छाया शर्मा है. मैं एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में एक जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 साल से ज्यादा समय से काम कर रही हूं. मैं सेलिब्रिटी न्यूज, लाइफस्टाइल कंटेंट और फैशन ट्रेंड्स की विशेषज्ञ हूं. मुझे नई और अनोखी कहानियों की खोज करने का शौक है और मुझें अपने रीडर्स के लिए एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की नई-नई खबरें और गॉसिप लिखना बेहद पसंद है. मैं एक उत्सुक पाठक, फिल्म शौकीन और संगीत प्रेमी हूं. और हमेशा अगली बेहतरीन कहानी की तलाश में रहती हूं

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply