Angrezi Medium Movie: बिंदास पुलिस अफसर के रोल में दिखीं करीना कपूर खान, फर्स्ट लुक वायरल

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) अंग्रेजी मीडियम फिल्म (Angrezi Medium Movie) में पुलिस अफसर के रोल में नजर आएंगी। फिल्म में करीना का फर्स्ट लुक रिवील हो गया है।

  |     |     |     |   Published 
Angrezi Medium Movie: बिंदास पुलिस अफसर के रोल में दिखीं करीना कपूर खान, फर्स्ट लुक वायरल

इरफान खान (Irrfan Khan) की फिल्म ‘हिंदी मीडियम’ के सीक्वल ‘अंग्रेजी मीडियम’ (Angrezi Medium Movie) की शूटिंग इस समय लंदन में हो रही है। फिल्म में बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan), राधिका मदान (Radhika Madan) और दीपक डोबरियाल (Deepak Dobriyal) भी अहम किरदारों में हैं। इस फिल्म में करीना पुलिस अफसर के रोल में नजर आएंगी। फिल्म में ‘बेबो’ का फर्स्ट लुक रिवील हो गया है।

करीना कपूर की वायरल तस्वीर में वह मिलिट्री ग्रीन कलर की शर्ट और ब्लू जीन्स के साथ कमर पर पुलिस बैच लगाए नजर आ रही हैं। इंटेंस लुक में ‘बेबो’ काफी अच्छी लग रही हैं। करीना पहली बार किसी फिल्म में पुलिस अफसर के रोल में नजर आएंगी।

अंग्रेजी मीडियम फिल्म के सेट से करीना कपूर खान की वायरल तस्वीर…

गौरतलब है कि अंग्रेजी मीडियम फिल्म का निर्देशन होमी अदाजानिया कर रहे हैं। दिनेश विजन इसके निर्माता हैं। इरफान खान के साथ काम करने पर करीना कपूर काफी खुश हैं। हाल ही में एक इंटरव्यू में उन्होंने इरफान को फिल्म इंडस्ट्री के तीनों खानों से बेस्ट बताया था।

बताते चलें कि करीना कपूर ने बीते रविवार यानी 30 जून, 2019 को फिल्म इंडस्ट्री में 19 साल पूरे किए। 30 जून, 2000 को उनकी पहली फिल्म रिफ्यूजी रिलीज हुई थी। इस फिल्म से सदी के महानायक अमिताभ बच्चन के बेटे अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) ने भी डेब्यू किया था।

करीना कपूर के वर्क फ्रंट की बात करें तो अंग्रेजी मीडियम फिल्म के अलावा उनके पास कई बड़े बजट की फिल्में हैं। अक्षय कुमार, दिलजीत दोसांझ और कियारा आडवाणी के साथ इस साल वह गुड न्यूज फिल्म में नजर आएंगी। करण जौहर की मल्टीस्टारर फिल्म तख्त में भी करीना अहम किरदार में दिखेंगी। बीते महीने अभिनेत्री ने रियलिटी शो डांस इंडिया डांस से छोटे पर्दे पर भी डेब्यू किया है।

सैफ अली खान के इस गाने पर कुछ यूं थिरकीं करीना कपूर खान

जब ध्वनि भानुशाली ने की करीना कपूर खान की एक्टिंग, देखिए वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: राहुल सिंह

उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।

rahul.singh@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , ,

Leave a Reply