साल 2019 में बजेगा कॉमेडी के सरताज कपिल शर्मा का डंका, इन 5 बातों से ये साबित होता है

कॉमेडी किंग कपिल शर्मा को इन दिनों अपने दर्शकों से भरपूर प्यार मिल रहा है, और सलमान खान ने भी उनका सपोर्ट किया है । उनकी इस कामयाबी के पीछे की पांच बड़ी वजह जो उनको इस साल का कॉमेडी किंग बनाती है ।

  |     |     |     |   Updated 
साल 2019 में बजेगा कॉमेडी के सरताज कपिल शर्मा का डंका, इन 5 बातों से ये साबित होता है
साभार: सोनी चैनल

कपिल शर्मा के लिए साल की शुरुआत बेहद ही बढ़िया रही है। इस बात से इंकार नहीं किया जा सकता की पिछले साल के ड्रॉ बैक के बाद उनकी वापसी शानदार है। ऐसे में ये कहना बिलकुल गलत नहीं होगा की साल 2019 कपिल शर्मा के नाम है। ‘द कपिल शर्मा शो’ का, न लोगों ने खुले दिल से स्वागत किया बल्कि कपिल शर्मा को भी भरपूर प्यार दिया।

पिछले साल उनके द्वारा की गई कुछ गलतियों के बाद उन पर तमाम तरह के आरोप- प्रत्यारोप लगने शुरू हो गए थे। लेकिन इस सब के बावजूद दर्शकों के दिल में उन्होंने जगह बनाई,और उनके फैंस ने भी उनका उसी गर्मजोशी के साथ उनका स्वागत किया। यहां हम आपको बताते हैं कि कपिल शर्मा क्यों है कॉमेडी किंग।

 

ये फैक्ट्स बताते हैं कि कपिल शर्मा के नाम साल 2019

1. टॉप ऑन टीवी टीआरपी लिस्ट : अपने पहले ही एपिसोड में टीवी टीआरपी की लिस्ट में सभी को पछाड़ते हुए नंबर वन की पोजीशन हासिल कर ये साबित कर दिया दर्शकों को लम्बे समय से उनका इंतज़ार था। नागिन-3 को नीचे धकेलते हुए टॉप चार्ट में अपनी जगह बनाई।

2. कपिल गिन्नी की शादी : कहा जाता है सफल आदमी के पीछे एक महिला का हाथ होता है तो ये बात यहां कपिल शर्मा पर पूरी तरह फिट बैठती है। जब से उनकी शादी गिन्नी चतरथ के साथ हुई है तब से सफलता उनके कदम चूम रही है। गिन्नी के आ जाने से कपिल शर्मा का खोया हुआ आत्मविश्वास वापस आया बल्कि अपने शो में दमदार अभिनय से ट्रोलर्स को मुंह तोड़ जबाब भी दिया।

3. सलमान खान का हाथ : बॉलीवुड के भाई जान सलमान खान जिस पर अपना हाथ रख दें, उसकी किस्मत बदलना लाज़मी है ,और कपिल के लिए इससे बेहतर मौका कोई दूसरा नहीं हो सकता था। सलमान खान ने भी उनके शो को पूरा समर्थन दिया है।

4. कोई नहीं टक्कर में : कपिल शर्मा के आस-पास अभी दूसरा कोई कॉमेडी शो नहीं है। और जो है भी, वो दर्शकों को अपने तरफ खींचने में पूरी तरह सफल नहीं हो सके हैं।

5. सुनील ग्रोवर की एंट्री : जब दो दोस्त एक साथ हो तो, वहां कॉमेडी कैसे न हो, ऐसा कैसे हो सकता है। खबरों के बाजार में जिस तरह से सुनील ग्रोवर की एंट्री होने की आशंकाए बनी हुई हैं उससे ये बात तो साफ़ है की अगर शो में गुत्थी और डॉ. मशहूर गुलाटी की एंट्री हो जाती है तो शो को हर तरफ से चांदी ही चांदी है।

 

 

यहां देखिए सुनील ग्रोवर का कपिल शर्मा की शादी से जुड़ा वीडियो

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: तृप्ति शर्मा

दो साल से मीडिया जगत में काम कर रही हूं। हर दिन कुछ नया करने की जिद है। वीडियो एडिटिंग के साथ ही फिल्मी खबरें लिखना मुझे बहुत अच्छा लगता है। कुछ और बेहतर होगा इसी उम्मीद के साथ मैं हिन्दी रश डॉट कॉम के साथ जुड़ी हूं।

tripti.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply