कंगना रनौत ने साझा की इंदिरा गांधी और क्वीन एलिजाबेथ की तस्वीर, किया दोनों की महानता को सलाम!

कंगना रनौत ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर साझा की इंदिरा गांधी और क्वीन एलिजाबेथ की तस्वीर!

  |     |     |     |   Updated 
कंगना रनौत ने साझा की इंदिरा गांधी और क्वीन एलिजाबेथ की तस्वीर, किया दोनों की महानता को सलाम!

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत को कॉन्ट्रोवर्सी क्वीन के नाम से भी जाना जाता है. कंगना रनौत अक्सर उनके विवादित और बेबाक बयानों के चलते मीडिया की सुर्खियों में बनी रहती हैं. कंगना नेपोटिज्म से सख्त नफरत करती हैं और अक्सर इसके खिलाफ आवाज उठाने से भी पीछे नहीं हटती हैं.

अभी कुछ ही समय पहले रिलीज हुई कंगना की फिल्म ‘धाकड़’ को भारी नुकसान झेलना पड़ा था और वो फिल्म बुरी तरह से फ्लॉप रही थी लेकिन अब बॉलीवुड की क्वीन अभिनेत्री एक बार फिर उनकी आने वाली फिल्म इमरजेंसी से बड़े पर्दे पर धमाकेदार वापसी करने जा रही हैं. इस फिल्म में कंगना रनौत भारत की पूर्व महिला प्रधानमंत्री श्रीमती इंदिरा गांधी जी का किरदार निभाएंगी.

यह भी पढ़ें: ऋषभ पंत से माफ़ी मांगने के बाद मुकर गईं उर्वशी रौतेला, बताया किसी और के लिए थी उनकी ‘Sorry’

कंगना रनौत ने दिया बड़ा सम्मान

हाल ही में इस फिल्म से कंगना रनौत का इंदिरा गांधी के रूप वाला फोटो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था. लोगों को ये उम्मीद है कि कंगना इस किरदार के साथ बखूबी न्याय करेंगी.

हाल ही में कंगना रनौत ने उनकी इंस्टाग्राम स्टोरी के जरिए भारत की पूर्व प्रधानमंत्री श्रीमती इंदिरा गांधी जी और इंग्लैंड की महारानी क्वीन एलिजाबेथ II की एक पुरानी तस्वीर साझा की है. इस तस्वीर को मेकअप और हेयर डिजाइनर लिज़ी लॉसन जीस द्वारा साझा किया गया था. इस तस्वीर में इंदिरा गांधी जी ने साड़ी पहनी हुई है और क्वीन एलिजाबेथ एक ड्रेस में नजर आ रही हैं. वो दोनों ही कैमरे की ओर देख रही हैं. इस फोटो को नवंबर 1983 में खींचा गया था जब इंग्लैंड की महारानी भारत दौरे पर आईं थी.

यह भी पढ़ें: कश्मीरी पंडितों के नरसंहार पर अशोक पंडित का झलका दर्द, शहीद नेता टीका लाल टपलू को किया याद!

अब बढ़ गई हैं लोगों की कंगना से उम्मीद

इंदिरा गांधी हमारे देश के पहले प्रधानमंत्री पंडित जवाहरलाल नेहरु जी की सुपुत्री थी और उन्होंने साल 1966 से लेकर 1977 तक और 1980 से लेकर 1984 तक देश के प्रधानमंत्री पद को संभाला था. आज भी प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी जी को उनके कमाल के नेतृत्व के लिए याद किया जाता है.

हेयर डिजाइनर लिज़ी ने इस तस्वीर को साझा कंगना रनौत को भी टैग किया. कंगना के लिए उनकी यह फिल्म बहुत मायने रखती हैं उन्होंने इस फिल्म का लेखन और निर्देशन स्वयं किया है और यदि दर्शकों को यह फिल्म पसंद आती है तो कंगना एक बार फिर बड़े पर्दे पर सफलतापूर्वक वापस आ जाएंगी.

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Sarthak Jain



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , ,

    Leave a Reply