हीरो की तरह एक्शन करते दिखेंगी कंगना रनौत, स्पेशल प्रोजेक्ट के तहत निभाएंगी मॉडर्न डे एक्शनर का किरदार

बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत (Kangana Ranaut Women Centric Films) पिछले कई सालों से फिल्म इंडस्ट्री में अपना स्पेस बना रही हैं। उन्होंने स्पष्ट रूप से स्वीकार किया है कि वह अब कभी भी न्यूरोटिक किरदार नहीं निभाएंगे।

  |     |     |     |   Updated 
हीरो की तरह एक्शन करते दिखेंगी कंगना रनौत, स्पेशल प्रोजेक्ट के तहत निभाएंगी मॉडर्न डे एक्शनर का किरदार
'कान्स' के रेड कार्पेट पर छाने के लिए तैयार बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत। (फोटो- इंस्टाग्राम)

बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत (Kangana Ranaut Women Centric Films) पिछले कई सालों से फिल्म इंडस्ट्री में अपना स्पेस बना रही हैं। उन्होंने स्पष्ट रूप से स्वीकार किया है कि वह अब कभी भी न्यूरोटिक किरदार नहीं निभाएंगी। दिलचस्प बात यह है कि पिछली चार फिल्मों में, उनके पास शायद ही कोई पुरुष प्रधान भूमिका वाली फिल्म थी और उन्होंने अपने दम पर ही फिल्में की। उनकी आखिरी फिल्म ‘मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी’ को ऑडियंस ने काफी पसंद किया और टॉप 5 महिला केंद्रित फिल्मों में से 2 उनकी फिल्में हैं।

कंगना रनौत  (Kangana Ranaut Panga) इन दिनों अश्वनी अय्यर की फिल्म ‘पंगा’ की शूटिंग में व्यस्त हैं और वह एक स्पेशल प्रोजेक्ट के लिए बड़ बैनर से बातचीत कर रही हैं। हमारी सहयोगी अंग्रेजी वेबसाइट पिंकविला के करीबी सूत्र से प्राप्त जानकारी के मुताबिक, पंगा के रिलीज के बाद, कंगना रनौत जयललिता के बायोपिक (Jaylalitha Biopic) के लिए काम करेंगी और उनकी ये फिल्म 2020 में रिलीज होगी, लेकिन उनके और उनकी टीम के पास कई और ऑफर्स भी आ रहे हैं। इनमें से कुछ ऐसी फिल्में हैं जिनेमें कंगना रनौत फैंसी, स्लिक और स्टालिश एक्शनर के तौर पर दिखाई देंगी। इससे पहले कंगना को ऐसे अवतार में किसी ने नहीं देखा होगा।

कंगना रनौत करेंगी मॉडर्न डे एक्शन

सूत्र का कहना है कि कंगना रनौत मणिकर्णिका (ManiKarnika The Queen Of Jhansi) की तरह नहीं बल्कि इस दौर और मॉडर्न डे एक्शन करते हुए दिखाई देंगी। इनमें कंगना रनौत लीड रोल में दिखाई देंगी, जो उन्हें और मजबूती देगा। बातचीत जारी है लेकिन एक्ट्रेस की टीम इन मोडेलिटीज पर काम करने से बचना चाह रही है। अगर सब कुछ ठीक रहता है तो जयललिता की बायोपिक के बाद यह उनका प्रोजेक्ट बनेगा।

कंगना रनौत का व्हाइट शर्ट और मिनी स्कर्ट में दिखा विंटेज लुक

यहां देखिए, कान्स के रेड कार्पेट पर देसी लुक से कंगना रनौत ने मचाया धमाल…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: रमेश कुमार

जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।

ramesh.kumar@hidirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags:

Leave a Reply