फिल्म पंगा का पहला लुक जारी, सिंगर जस्सी गिल के साथ जिंदगी के पलों को एंजॉय करती दिखीं कंगना रनौत

फिल्म पंगा के फर्स्ट लुक में एक्ट्रेस कंगना रनौत और सिंगर जस्सी गिल हंसते हुए नजर आएं हैं। दोनों को देखकर ऐसा लग रहा है कि वो उस पल को खूब एंजॉय कर रहे हैं, जिसे वो जी रहे हैं।

  |     |     |     |   Published 
फिल्म पंगा का पहला लुक जारी, सिंगर जस्सी गिल के साथ जिंदगी के पलों को एंजॉय करती दिखीं कंगना रनौत
पंगा के पहले लुक में कंगना रनौत और जस्सी गिल ( फोटो साभार - इंस्टाग्राम)

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत की फिल्म पंगा का फर्स्ट लुक जारी कर दिया गया है। अगले साल 2020 में गणतंत्र दिवस के दिन फिल्म को रिलीज किया जाएगा। एक्ट्रेस कंगना रनौत के साथ पंजाबी सिंगर जस्सी गिल नजर आने वाले हैं। यह फिल्म अश्विनी अय्यर तिवारी द्वारा डायरेक्ट की जाएगी। साथ ही इस फिल्म में नीना गुप्ता और ऋचा चड्ढा भी दिखाई देने वाली है। इस फिल्म में कंगना कबड्डी खिलाड़ी का किरदार नजर निभाती हुई दिखाई देंगी।

फिल्म पंगा के फर्स्ट लुक में एक्ट्रेस कंगना रनौत और सिंगर जस्सी गिल हंसते हुए नजर आएं हैं। दोनों को देखकर ऐसा लग रहा है कि वो उस पल को खूब एंजॉय कर रहे हैं, जिसे वो जी रहे हैं। कंगना का इसमें ट्रेडिशनल अवतार देखने को मिला है। फिल्म के फर्स्ट लुक में कैप्शन के तौर पर लिखा गया है – लाइफ दूसरे चांस के बारे में है। खैर, हम कंगना का इस फिल्म में अवतार देखने के लिए काफी एक्साइटेड है। एक्ट्रेस कंगना रनौत को आखिरी बार फिल्म मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ़ झाँसी में देखा गया था जिसमें उन्होंने झांसी की रानी का किरदार निभाया था।

यहां देखिए फिल्म पंगा का पहला लुक…

बॉलीवुड को फिल्म निल बटे सन्नाटा’ और ‘बरेली की बर्फी’ जैसी हिट फिल्में डायरेक्टर अश्विनी अय्यर तिवारी ने दी है। ऐसे में लोगों को फिल्म पंगा से भी काफी उम्मीद हैं।  इसके साथ ही ऐसा कहा जा रहा था कि इस फिल्म के लिए कंगना रनौत कबड्डी का 15 दिन का वर्कशॉप तक लाएंगी। इसके बाद ही वो फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगी। ऐसे मे ंफिल्म के अंदर पूरी जान जाने के लिए कंगना हर तरह का प्रयास करने में जुटी हुई है। इतना ही नहीं कंगना इस फिल्म में एक सिंगल वुमेन से लेकर शादीशुदा औरत का रोल निभाती हुई नज़र आएंगी|वह यह दिखाने की कोशिश की करेंगी  कि स्पोर्ट्स स्पिरिट को कभी खत्म नहीं करना चाहिए|

यहां देखिए कंगना रनौत से जुड़ा हुआ वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: दीपाक्षी शर्मा

सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।

deepakshi.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , ,

Leave a Reply