कंगना रनौत ने योगा सेंटर में की मणिकर्णिकाः द क्वीन ऑफ झांसी की स्क्रीनिंग, सदगुरू और सेवकों के साथ देखी फिल्म

कंगना रनौत ने मणिकर्णिकाः द क्वीन ऑफ झांसी को कोयंबटूर के योगा सेंटर में स्क्रीनिंग की। योगा सेंटर में सदगुरू के हजारों सेवकों ने फिल्म को देखा। फिल्म देखने के बाद उन्होंने सदगुरू और उनके सेवकों से इंटरेक्शन किया।

Author   |     |     |     |   Updated 
कंगना रनौत ने योगा सेंटर में की मणिकर्णिकाः द क्वीन ऑफ झांसी की स्क्रीनिंग, सदगुरू और सेवकों के साथ देखी फिल्म
कंगना रनौत सदगुरू और उनके सेवकों के साथ फिल्म मणिकर्णिकाः द क्वीन ऑफ झांसी देखते हुए।

इस साल कंगना रनौत ने फिल्म मणिकर्णिकाः द क्वीन ऑफ झांसी के लिए काफी तारीफें बटोरी चुकी हैं। कंगना रनौत के रानी लक्ष्मीबाई के किरदार की फिल्म क्रिटीक्स से लेकर ऑडियंस ने सराहना की। उन्होंने कृष के फिल्म छोड़ने के बाद इसे डायरेक्ट भी किया। उनके डायरेक्शन की लोगों ने काफी तरीफें की। फिल्म ने अच्छा बिजनेस भी किया।

हाल ही में कंगना रनौत ने मणिकर्णिकाः द क्वीन ऑफ झांसी (Kangana Ranaut Screens Manikarnika) को कोयंबटूर के योगा सेंटर में स्क्रीनिंग की। योगा सेंटर में सदगुरू के हजारों सेवकों ने फिल्म को देखा। फिल्म को देखने के दौरान सदगुरू के सेवकों ने कंगना रनौत के परफॉर्मेंस की तारीफें की, तालियां और सीटियां बजाई और फिल्म को एन्जॉय किया। फिल्म देखने के बाद उन्होंने सदगुरू और उनके सेवकों से इंटरेक्शन किया।

फिल्ममेकिंग पर की चर्चा

कंगना रनौत (Kangana Ranuat) फिल्म की स्क्रीनिंग के बाद फिल्म की मेकिंग सेशन में भी शिरकत की और लोगों को फिल्म के बनाने और उसमें आने वाली कठिनाइयों के बारे में बताया। आपको याद होगा कि कंगना रनौत और कृष के बीच डायरेक्शन के क्रेडिट को लेकर काफी विवाद हुआ, जिसने मीडिया में काफी सुर्खियां बटोरी।

मेंटल है क्या में दिखेग कंगना अलग लुक

वही, बात करें कंगना रनौत की वर्कफ्रंट की, तो वह बहुत ही जल्दी बड़े पर्दे पर दिखने वाली है। उनकी अगली फिल्म ‘मेंटल है क्या’ (Mental Hai Kya) 26 जुलाई को रिलीज होने वाली है।  फिल्म में कंगना रनौत और राजकुमार राव मुख्य भूमिका में है। कंगना रनौत की ये फिल्म पोस्टर आने के बाद से विवादों में रही है।

गोरक्षा पर कंगना रनौत ने रखी अपनी बात, देखिए वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: रमेश कुमार

रमेश कुमार
जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।

ramesh.kumar@hidirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: ,

Leave a Reply