कंगना रनौत ने की फिल्म मेंटल है क्या के मेकर्स से ये डिमांड, नाराज हैं राजकुमार राव और एकता कपूर!

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत को कंट्रोवर्सी में रहने की आदत सी हो गई है। 'मणिकर्णिका- द क्वीन ऑफ झांसी' के बाद अब फिल्म 'मेंटल है क्या' को लेकर वह फिर से सुर्खियों में हैं।

  |     |     |     |   Published 
कंगना रनौत ने की फिल्म मेंटल है क्या के मेकर्स से ये डिमांड, नाराज हैं राजकुमार राव और एकता कपूर!
कंगना रनौत और राजकुमार राव की फिल्म 'मेंटल है क्या' 29 मार्च को रिलीज हो रही है। (फोटो- इंस्टाग्राम)

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत की फिल्म ‘मणिकर्णिका- द क्वीन ऑफ झांसी’ हाल ही में रिलीज हुई थी। फिल्म के निर्देशन को लेकर फिल्ममेकर कृष से उनका काफी विवाद हुआ। बहरहाल फिल्म बामुश्किल 100 करोड़ी क्लब में शामिल हो सकी। कंगना और राजकुमार राव की फिल्म ‘मेंटल है क्या’ 29 मार्च को रिलीज होने जा रही है और इस फिल्म को लेकर भी कंगना एक बार फिर सुर्खियों में हैं। दरअसल कंगना ने मेकर्स से अपने सोलो पोस्टर की मांग की है। ऐसा न होने पर उन्होंने फिल्म के पोस्टर के लिए शूट करने से इंकार कर दिया है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, कंगना रनौत ने कहा है कि ‘मणिकर्णिका’ की सफलता के बाद वह इस फिल्म के सोलो पोस्टर के लायक हैं। कंगना चाहती हैं कि फिल्म के प्रोमो-ट्रेलर रिलीज से पहले उनके सोलो पोस्टर रिलीज किए जाएं। बताया जा रहा है कि सोलो पोस्टर की डिमांड के चलते उन्होंने फिल्म के पोस्टर्स के लिए शूट कराने से भी इंकार कर दिया है। फिलहाल मेकर्स की ओर से अभी कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है। बताया जा रहा है कि कंगना की इस डिमांड से फिल्म की प्रोड्यूसर एकता कपूर-शोभा कपूर और फिल्म में कंगना के को-स्टार राजकुमार राव नाराज हो सकते हैं।

बताते चलें कि ‘मेंटल है क्या’ फिल्म के कुछ पोस्टर पहले रिलीज किए जा चुके हैं। फिल्म की शूटिंग से जुड़ी तस्वीरें राजकुमार राव और कंगना रनौत फैंस के साथ पहले भी साझा कर चुके हैं। यह एक साइकोलॉजिकल थ्रिलर फिल्म है। फिल्म मुंबई और लंदन में शूट की गई है। प्रकाश कोवेलामुदी इस फिल्म के निर्देशक हैं। प्रकाश राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता फिल्ममेकर हैं। कंगना और राजकुमार के अलावा फिल्म में सतीश कौशिक, विक्रांत मेसी और अमृता पुरी भी मुख्य किरदारों में नजर आएंगे। कंगना रनौत और राजकुमार राव इससे पहले विकास बहल की फिल्म ‘क्वीन’ में साथ काम कर चुके हैं। यह फिल्म सुपरहिट रही थी। हाल ही में कंगना अभिनेत्री शबाना आजमी और उनके पति जावेद अख्तर को एंटी नेशनल कहने की वजह से भी सुर्खियों में थीं।

देखें यह वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: राहुल सिंह

उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।

rahul.singh@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply