कंगना रनौत के एंटी-नेशनल कहने पर भड़कीं एक्ट्रेस शबाना आजमी, दिया ये करारा जवाब

शबाना आजमी ने कंगना रनौत के एंटी नेशनल कहने पर रिएक्शन दिया है। उन्होंने कहा कि कंगना रनौत के इन सवालों का कोई महत्व नहीं है। पूरा देश इस दुख की घड़ी में एक साथ खड़ा है। उन्होंने कहा कि ईश्वर कंगना रनौत का भला करे।

  |     |     |     |   Updated 
कंगना रनौत के एंटी-नेशनल कहने पर भड़कीं एक्ट्रेस शबाना आजमी, दिया ये करारा जवाब
कंगना रनौत और शबाना आजमी।

पुलवामा में जवानों पर हुए आतंकी हमले से पूरा देश आहत है। इस दुर्घटना पर आम नागरिक से लेकर नेता-अभिनेताओं ने आतंकवाद और पाकिस्तान के खिलाफ अपना गुस्सा दिखाया और शहीदों को श्रद्धाजंलि दी है। बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत ने शहीदों को श्रद्धाजंलि देते हुए अपनी फिल्म ‘मणकर्णिका’ की सक्सेस पार्टी को कैंसिल कर दिया। कंगना रनौत ने गीतकार और शायर जावेद अख्तर और शबाना आजमी को एंटी-नेशनल भी कहा था।

इसके बाद शबाना आजमी और जावेद अख्तर ने कराची में होने वाले एक कार्यक्रम में न जाने का फैसला लिया। पुलवामा अटैक को देखते हुए शबाना आजमी और जावेद अख्तर ने कराची आर्ट्स काउंसिल द्वारा मिले इनविटेशन को अस्वीकार कर दिया। कंगना रनौत ने सवाल उठाया था कि वह कराची क्यों जाना चाहते हैं? जबकि पाकिस्तानी आर्टिस्ट उरी अटैक के बाद से बैन हैं।

शबाना आजमी ने कहा ये

कंगना रनौत ने कहा था कि फिल्म इंडस्ट्री एंट-नेशनल लोगों से भरी हुई जो दुश्मनों के हौसलों को बढ़ा रहे हैं। हालांकि कंगना रनौत के इस बयान पर किसी बॉलीवुड सेलीब्रेटी ने कोई जवाब नहीं दिया। लेकिन अब शबाना आजमी ने बयान दिया है कि जब पूरा देश इस दुख घड़ी में एक साथ खड़ा है और पुलवामा अटैक की निंदा कर रहा है तो ऐसे में कंगना रनौत के इस पर्सनल अटैक का कोई महत्व नहीं है। उन्होंने कहा,’कंगना रनौत का भगवान भला करें।’

बॉलीवुड ने की हमले की निंदा

बता दें कि शाहरुख खान, अक्षय कुमार, ऋषि कपूर, रणवीर सिंह सलमान खान, अमिताभ बच्चन, विक्की कौशल, अनुपम खेर, वरुण धवन और प्रियंका चोपड़ा सहित बॉलीवुड के सभी स्टार पुलवामा अटैक की निंदा कर चुके हैं। तमाम बॉलीवुड स्टार ने इस हमले पर अपना गुस्सा और शहीदों के परिवारों के प्रति संवेदना व्यक्त कर चुके हैं।

बॉलीवुड ने दी आर्थिक सहायता

पुलवामा अटैक में शहीद हुए जवानों के परिजनों को बॉलीवुड स्टार आर्थिक सहायता देने का भी ऐलान कर चुके हैं। इसके अमिताभ बच्चन ने शहीद हुए जवानों के परिजनों को पांच-पांच लाख रुपए देने की घोषणा की। वहीं सलमान खान के बीइंग ह्युमेन ने भी भारतीय सेना को आर्थिक मदद की पेशकश की है। फिल्म उरीः द सर्जिकल स्ट्राइक की टीम ने भी भारतीय सेना को 1 करोड़ की आर्थिक मदद दी है।

यहां देखिए हिंदीरश का लेटेस्ट वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: रमेश कुमार

जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।

ramesh.kumar@hidirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , ,

Leave a Reply