कंगना रानौत ने जावेद अख्तर पर लगाया आरोप कहा- ऋतिक रोशन से माफी नहीं मांगी पर दी धमकी

,4 जुलाई को कंगना रनौत, जावेद अख्तर द्वारा उनके खिलाफ दायर मानहानि मामले में अपना बयान दर्ज कराने के लिए मुंबई की एक अदालत में पेश हुईं थीं। कंगना ने जावेद अख्तर को लेकर कहा-  जावेद अख्तर ने ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) से माफी मांगने से इनकार करने और जबरन वसूली का अपराध करने के बाद धमकी दी और उनका अपमान किया।

  |     |     |     |   Updated 
कंगना रानौत ने जावेद अख्तर पर लगाया आरोप कहा- ऋतिक रोशन से माफी नहीं मांगी पर दी धमकी

कंगना रानौत  (Kangana Ranaut)  बॉलीवुड इंडस्ट्री की फेमस एक्ट्रेस में से एक है। वह  अक्सर अपने बोल्ड और बेबाक बायानो को लेकर सुर्ख़ियों में रहती हैं। हाल ही में कंगना ने बॉलीवुड के गीतकार जावेद अख्तर पर को लेकर एक बयान दिया है। बता दें की जावेद अख्तर (Javed Akhtar)  ने कंगना रानौत पर मानहानि का मुकदमा दर्ज किया था। इस मुद्दे पर अब कंगना ने बयान दिया है।

Kangana Ranau

अदालत में पेश हुई कंगना

दरअसल ,4 जुलाई को कंगना रनौत, जावेद अख्तर द्वारा उनके खिलाफ दायर मानहानि मामले में अपना बयान दर्ज कराने के लिए मुंबई की एक अदालत में पेश हुईं थीं। कंगना ने जावेद अख्तर को लेकर कहा-  जावेद अख्तर ने ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) से माफी मांगने से इनकार करने और जबरन वसूली का अपराध करने के बाद धमकी दी और उनका अपमान किया। कंगना ने बताया की उनसे कहा गया कि रोशन परिवार का सरकार का प्रभाव है और ऐसे में उन्हें प्रतिकूल परिणाम भुगतने पड़ सकते हैं।

Hrithik Roshan

 “इज्जत की शर्म हो तो जिद न करो

इडिया टुडे की रिपोर्ट के अनुसार, कंगना ने कोर्ट दावा किया कि जावेद ने उनसे कहा था, हम बहुरुपिया लाने में समय नहीं लगाएंगे, तब जनता को पता चल जाएगा कि आपका अफेयर ऋतिक के साथ नहीं बल्कि धोखेबाजों (बहुरुपिया) के साथ था। फिर तुम्हारा मुंह काला हो जाएगा। जनता में इतनी बदनामी होगी कि तुम्हारे पास आत्महत्या के सिवा कोई रास्ता नहीं बचेगा। माफी मांग लो और खुद को बचा लो। अच्छे परिवार की लड़की हो, शर्म में डूब जाओगी। अगर अपनी इज्जत बचाने में थोड़ी भी शर्म आती है, तो जिद न करो

Javed Akhtar

 

कंगना ने कोर्ट से किया अनुरोध

बता दें कि कंगना ने कोर्ट से अनुरोध किया था कि जब उनका बयान दर्ज किया जाए तो उनकी बहन और वकील के अलावा कोई भी उपस्थित न हो। अदालत ने उनके इस अनुरोध को स्वीकार कर लिया था और जावेद अख्तर के वकील को भी कोर्ट रूम से बाहर कर दिया था।

Kangana Ranau

कंगना ने सुशांत सिंह राजपुत की आत्महत्या के मामले मे घसीटा जावेद अख्तर का नाम

बता दें कि सुशांत सिंह राजपुत की आत्महत्या के बाद कंगना ने एक इंटरव्यू में जावेद अख्तर का नाम भी घसीटा था। इसके बाद जावेद अख्तर ने साल 2020 के नवंबर महीने में कंगना के खिलाफ मानहानि का मुकदमा दर्ज कराया था। कंगना इस मामले में तीन बार कोर्ट के सामने पेश हो चुकी हैं।

प्रतीक सहजपाल ने खतरों के खिलाड़ी में किये खतरनाक स्टंट! अब बताया कि वह क्या करना चाहते हैं?

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: chhayasharma

मेरा नाम छाया शर्मा है. मैं एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में एक जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 साल से ज्यादा समय से काम कर रही हूं. मैं सेलिब्रिटी न्यूज, लाइफस्टाइल कंटेंट और फैशन ट्रेंड्स की विशेषज्ञ हूं. मुझे नई और अनोखी कहानियों की खोज करने का शौक है और मुझें अपने रीडर्स के लिए एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की नई-नई खबरें और गॉसिप लिखना बेहद पसंद है. मैं एक उत्सुक पाठक, फिल्म शौकीन और संगीत प्रेमी हूं. और हमेशा अगली बेहतरीन कहानी की तलाश में रहती हूं

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , ,

Leave a Reply