कमल हासन ने फिल्म प्रोड्यूसर से उधार लिए थे 10 करोड़, 4 साल बाद भी नहीं लौटाई रकम, शिकायत दर्ज

फिल्म प्रोड्यूसर केई ग्नानावेल राजा (KE Gnanavel Raja) ने कमल हासन (Kamal Haasan) के खिलाफ तमिलनाडु फिल्म प्रोड्यूसर्स काउंसिल में शिकायत दर्ज कराई है। राजा का आरोप है कि हासन उनसे लिए 10 करोड़ रुपये नहीं लौटा रहे हैं।

  |     |     |     |   Published 
कमल हासन ने फिल्म प्रोड्यूसर से उधार लिए थे 10 करोड़, 4 साल बाद भी नहीं लौटाई रकम, शिकायत दर्ज
कमल हासन। (फोटो- ट्विटर)

साउथ के सुपरस्टार कमल हासन (Kamal Haasan) इस समय अपनी फिल्म इंडियन 2 (Indian 2 Movie) की शूटिंग कर रहे हैं। हासन देश की राजनीति में भी काफी सक्रिय भूमिका निभा रहे हैं। हाल ही में उन्होंने गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) के हिंदी वाले बयान पर एक वीडियो जारी कर तल्ख लहजे में अपनी बात रखी थी। हासन एक बार फिर सुर्खियों में हैं। इस बार वजह कथित तौर पर उनका एक फिल्म प्रोड्यूसर से उधार लिए 10 करोड़ रुपये ना लौटाना है। प्रोड्यूसर ने तमिलनाडु फिल्म प्रोड्यूसर्स काउंसिल (TFPC) में हासन के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है।

फिल्म प्रोड्यूसर केई ग्नानावेल राजा (KE Gnanavel Raja) ने अपनी शिकायत में कहा है कि कमल हासन ने साल 2015 में उत्तम विलेन फिल्म की रिलीज के दौरान उनसे 10 करोड़ रुपये उधार लिए थे। पैसे लेने के बाद आभार जताते हुए अभिनेता ने वादा किया था कि वह उनकी प्रोडक्शन कंपनी के साथ फिल्म करेंगे। इस बात को चार साल बीत चुके हैं और अभी तक हासन ने उनके साथ कोई भी फिल्म साइन नहीं की है। राजा ने कहा कि हासन अब उनके साथ फिल्म करने में कोई दिलचस्पी नहीं दिखा रहे हैं। यही वजह है कि उन्होंने राज्य के प्रोड्यूसर काउंसिल में शिकायत की है।

कमल हासन के सहयोगियों ने किया बचाव

फिलहाल कमल हासन का तो इस आरोप पर कोई बयान नहीं आया है, लेकिन उनके बचाव में उनके कुछ सहयोगियों का कहना है कि उन्होंने फिल्म के सिलसिले में दूसरी प्रोडक्शन कंपनी के साथ बातचीत की थी और उन्होंने राजा की प्रोडक्शन कंपनी से फिल्म करने का कोई वादा नहीं किया था।

TFPC ने की शिकायत दर्ज कराए जाने की पुष्टि

तमिलनाडु फिल्म प्रोड्यूसर्स काउंसिल के सदस्य जी सतीश कुमार ने कमल हासन के खिलाफ शिकायत दर्ज कराए जाने की पुष्टि की है। उन्होंने बताया कि हासन के खिलाफ शिकायत मिली है और इस मामले की जांच की जा रही है। फिलहाल प्रोड्यूसर की ओर से अभी पुलिस में शिकायत नहीं की गई है। बताते चलें कि अभिनेता इस समय एस. शंकर की मेगा बजट फिल्म इंडियन 2 की शूटिंग में वय्स्त हैं। इसके साथ ही वह फिल्म थलाइवन इरुकिरन के प्री-प्रोडक्शन वर्क में भी बिजी हैं। हासन रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ तमिल के तीसरे सीजन को भी होस्ट कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें: कमल हासन के भारतीय सिनेमा में 60 साल पूरे होने पर भावुक हुईं श्रुति हासन, इमोशनल नोट में लिखा- डियर बापूजी…

जब कमल हासन की बेटी श्रुति हासन ने खोले पापा के कई राज, देखिए वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: राहुल सिंह

उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।

rahul.singh@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , ,

Leave a Reply