काजोल-अजय देवगन की जोड़ी सिर्फ फिल्म तानाजी नहीं, इस डायरेक्टर की मूवी में भी आ सकती है नजर

काजोल और अजय देवगन की जोड़ी जल्द ही फिल्म तानाजी में देखने मिलेगी। 90 के दशक की ये सुपरहिट जोड़ी इस फिल्म के अलावा आपको अनीस बज्मी की फिल्म में भी नजर आ सकती है। डायरेक्टर ने उनके साथ काम करने की इच्छा जाहिर की है।

  |     |     |     |   Updated 
काजोल-अजय देवगन की जोड़ी सिर्फ फिल्म तानाजी नहीं, इस डायरेक्टर की मूवी में भी आ सकती है नजर
अजय देवगन और काजोल(फोटो:इंस्टाग्राम)

काजोल और अजय देवगन 24 फरवरी 1999 में शादी के बंधन में बंधे थे। ये रियल लाइफ कपल ‘हलचल’ ‘प्यार किया तो डरना क्या’, ‘यू मी और हम’, ‘इश्क टूनपुर का सुपर हीरो’ और ‘राजू चाचा’ जैसी कई फिल्मों में साथ काम कर चुके हैं। इन दोनों की जोड़ी पर्दे पर भी काफी अच्छी लगती है। लेकिन लंबे वक्त से ये जोड़ी एक साथ किसी फिल्म में नजर नहीं आए हैं। ये कपल ‘तानाजी’ के अलावा जल्द ही एक और फिल्म में साथ दिख सकते हैं।

जी हां, खबरों की मानें तो काजोल और अजय देवगन जल्दी ही अनीस बज्मी की फिल्म में नजर आ सकते हैं। फिलहाल जॉन अब्राहम, अनिल कपूर, अरशद वारसी, कृति खरबंदा और इलियाना डिक्रूज के साथ ये डायरेक्टर अपनी अगली फिल्म ‘पागलपंती’ में बिजी हैं, लेकिन ये इस जोड़ी के साथ भी फिल्म बनाने की तैयारी में हैं। हाल ही में अपने एक इंटरव्यू में इस डायरेक्टर ने इस बात की तरफ इशारा किया है।

अनीस ने अपने इंटरव्यू में कहा, ‘मैंने जब भी काजोल और अजय देवगन के साथ काम किया मुझे बहुत अच्छा लगा है। मुझे भी उम्मीद है कि उनको भी ऐसा ही लगता होगा। मेरी पहली फिल्म में दोनों लीड रोल में थे। इसलिए ये दोनों हमेशा मेरे लिए खास रहेंगे। मैं उनके साथ ‘प्यार तो होना ही था’ फिल्म बनाई थी। उसी दौरान उनकी शादी भी हुई थी। पर्दे पर अजय और काजोल की जोड़ी सुपरहिट साबित हुई है। अगर मुझे कोई अच्छी स्क्रिप्ट मिलती है तो मैं इन दोनों को लेकर फिल्म बना सकता हूं।

आपको बता दें कि काजोल और अजय देवगन एक साथ फिल्म ‘तानाजी- द अनसंग वॉरियर’ में नजर आने वाले हैं। ये फिल्म 10 जनवरी 2020 में रिलीज होगी। इसके अलावा अजय देवगन जल्द ही तब्बू और रकुल प्रीत सिंह के साथ ‘दे दे प्यार दे’ में दिखेंगे। ये एक कॉमेडी फिल्म होगी जिसमें अजय और रकुल की जोड़ी पहली बार देखने मिलेगी। क्या आप काजोल और अजय देवगन की जोड़ी देखने के लिए एक्साइटेड हैं? कमेंट करके बताएं।

वीडियो में देखिए जब अजय देवगन ने काजोल का व्हाट्सऐप नंबर शेयर किया तो कैसे एक्ट्रेस ने उनकी बोलती बंद..

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: जागृति प्रिया

मुझे एंटरटेंमेंट, लाइफस्टाइल, हेल्थ, ट्रेंड और ब्यूटी की खबरें लिखना पसंद है। पाठकों को इनसे जुड़ी खबरों से अवगत कराती हूं। मैंने पॉलिटिकल साइंस में ग्रेजुएशन करने के बाद माखनलाल यूनिवर्सिटी से मास्टर इन जर्नलिज्म किया है।

jagriti.priya@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , ,

Leave a Reply