अजय देवगन-काजोल की शादी के 20 साल पूरे, इस मस्ती भरे अंदाज में किया एक-दूसरे को विश, देखें वीडियो

आज अपनी शादी की सालगिरह के मौके पर एक मस्ती भरा वीडियो को शेयर करते जुए दोनों ने एक दूसरे के प्रति अपने प्यार का इजहार कर रहें हैं।

  |     |     |     |   Updated 
अजय देवगन-काजोल की शादी के 20 साल पूरे, इस मस्ती भरे अंदाज में किया एक-दूसरे को विश, देखें वीडियो
अजय देवगन और

बॉलीवुड एक ऐसी जगह है जहां रिश्तों का टूटना और जुड़ना आम बात है। वहीं बॉलीवुड में कुछ ऐसी भी जोड़ी हैं जो अपने रिश्ते को काफी प्यार और खुशहाली से जी रही हैं। बॉलीवुड के सफल शादी-शुदा जोड़ों में से एक है अजय देवगन और काजोल की जोड़ी। आज दोनों अपनी शादी की 20वीं सालगिरह मना रहे हैं , उनकी शादी आज से 20 साल पहले 24 फरवरी 1999 को हुई थी।

आज इन दोनों के दो खूबसूरत बच्चें है। एक बेटा और एक बेटी। बेटी का नाम न्यासा और बेटे का नाम युग है। काजोल जहां, अपना ज्यादा समय अपने परिवार और बच्चों की देखरेख में बिताती हैं, वहीं अजय देवगन फिल्मो में व्यस्त होने के बावजूद अपने परिवार के साथ भी भरपूर समय बिताते हैं।

आज अपनी शादी की सालगिरह के मौके पर एक मस्ती भरा वीडियो को शेयर करते जुए दोनों ने एक दूसरे के प्रति अपने प्यार का इजहार कर रहें हैं। जहां बॉलीवुड में अजय देवगन आज भी एक शांत और गंभीर रहने वाले इंसान के रूप में जाने जाते हैं , वहीं काजोल काफी चुलबुली और हाज़िर जवाबी के लिए जानी जाती हैं। दोनों ने कई फिल्मों में एक साथ काम किया है। आखिरी बार दोनों फिल्म टूनपुर के सुपरहीरो में एक साथ काम किया।

यहा देखिए काजोल का इंस्टाग्राम पोस्ट…

अजय देवगन-काजोल की मुलाकात
काजोल और अजय देवगन की मुलाकात फिल्म ‘गुंडाराज’ के सेट पर हुई थी। उस समय दोनों अलग-अलग लोगों के साथ रिलेशनशिप में थे। एक इंटरव्यू में काजोल ने बतया था की वो पहले अजय देवगन को पसंद नहीं करती थी , क्योंकि वो सेट पर बहुत शांत-शांत रहते थे। किसी से ज्यादा बात नहीं करते थे सिर्फ अपने काम से काम रखते थे। लेकिन बाद में दोनों एक दूसरे से प्यार करने लगे और 24 फ़रवरी 1999 को दोनों एक दूसरे के हो गए। जिस रिश्ते को वो आज भी बहुत प्यार और ईमानदारी के साथ निभा रहें हैं।

यहां हिंदीरश का लेटेस्ट वीडियो...

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: रत्नेश मिश्रा

बचपन से ही इंजीनियर बनने का सपना था. इसे पूरा करने के लिए इंजीनियरिंग की पढ़ाई की, लेकिन खबरों के प्रति ललक ने जर्नलिस्ट बना दिया. बीटेक के बाद जर्नलिज्म किया. उसके बाद अब पत्रकारिता में ही मन रम गया है.

ratnesh.mishra@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply