रियल लाइफ में ऐसे दिखती हैं फिल्म कबीर सिंह में शाहिद कपूर की नौकरानी, बन सकती हैं किसी मूवी की लीड एक्ट्रेस

कबीर सिंह में शाहिद कपूर की नौकरानी (Shahid Kapoor Maid) के हाथ से गिलास गिरकर टूटता है, तो वह उसके पीछे भागते हैं। नौकरानी का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस की रियल तस्वीर सामने आई है। नौकरानी की असली तस्वीर देखकर आपको भी हैरानी होगी।

  |     |     |     |   Updated 
रियल लाइफ में ऐसे दिखती हैं फिल्म कबीर सिंह में शाहिद कपूर की नौकरानी, बन सकती हैं किसी मूवी की लीड एक्ट्रेस
कबीर सिंह फिल्म में नौकरानी किरदार निभाती एक्ट्रेस। (फोटोः यूट्यूब स्टिल)

शाहिद कपूर और कियारा आडवाणी की कबीर सिंह का बॉक्स ऑफिस (Kabir Singh Box Office Collection)  पर धमाल जारी है। फिल्म में एक में सीन है, जिसे काफी पॉपुलेरिटी मिली और हाइलाइट भी हुआ। फिल्म में शाहिद कपूर की नौकरानी के हाथ से ग्लास गिरकर टूटता है, तो वह उसके पीछे भागते हैं। यह सीन सिनेमाघरों में बैठे लोगों काफी हंसाता है। खैर, हमकों नौकरानी का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस की रियल तस्वीर हाथ लगी है और नौकरानी की असली तस्वीर देखकर आपको भी हैरानी होगी।

कबीर सिंह (Kabir Singh) में नौकरानी का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस का नाम वनिता खराट है और सच में वह फिल्म की नौकरानी से कई ज्यादा पतली हैं। उनकी ऑरिजन तस्वीर देखकर आपको लगेगा की वह फिल्म में इससे भी बेहतर कर सकती थीं। खैर, हम उम्मीद करते हैं फ्यूचर में उन्हें इससे भी बेहतर और दमदार किरदार करने को मिले। वह रियल में काफी खूबसूरत हैं।

यहां देखिए एक्ट्रे की ऑरिजनल तस्वीर-

कबीर सिंह का किरदार निभाने पर ये बोले शाहिद कपूर 

शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) ने इससे पहले एक इंटरव्यू में कहा था कि कबीर सिंह का किरदार निभाना उनके लिए काफी चैलेंजिग रहा। उन्होंने कहा था,’कबीर सिंह मेरे लिए इमोशनली और फिजिकली बहुत ज्यादा चैलेंजिंग हैं। फिल्म में मेरे तीन अलग-अलग लुक हैं। मुझे कई बार शांत स्वभाव से लेकर अग्रेसिवनेस तक ट्रांसफोर्म किया। मुझे कई सिगरेट पीनी पड़ी और दाढ़ी बढ़ानी पड़ी। हालांकि जब भी मेरे केरेक्टर की मांगी थी, मेरे डायरेक्टर जैसा चाहते थे, मैंने वैसे करने से पहले दो बार भी नहीं सोचा। मुझे वो रोल पसंद है, जो मुझे चैलेंज करते हैं।’

कबीर सिंह’ के लिए एक दिन में 20 सिगरेट पीते थे शाहिद कपूर, घर जाने से पहले करते थे ये काम

यहां देखिए फिल्म कबीर सिंह पर शाहिद कपूर का इंटरव्यू…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: रमेश कुमार

जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।

ramesh.kumar@hidirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , ,

Leave a Reply