Kabir Singh Box Office Collection: दर्शकों को पसंद आए कबीर सिंह के तेवर, रविवार को जमकर बरसा पैसा

Kabir Singh Box office collection; शाहिद कपूर और कियारा अडवाणी स्टारर फिल्म 'कबीर सिंह' ने रिलीज के तीसरे दिन यानी रविवार को 27.91 करोड़ रुपये का शानदार बिजनेस किया। फिल्म ने तीन दिनों में लगभग 70 करोड़ रुपये से ज्यादा का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन कर लिया है।

Author   |     |     |     |   Published 
Kabir Singh Box Office Collection: दर्शकों को पसंद आए कबीर सिंह के तेवर, रविवार को जमकर बरसा पैसा
शाहिद कपूर और कियारा आडवाणी। (फोटोः यूट्यूब स्टिल)

शाहिद कपूर (shahid kapoo)और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) स्टारर फिल्म ‘कबीर सिंह’ (Kabir Singh) बीते शुक्रवार बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई। फिल्म में शाहिद और कियारा की लव स्टोरी दर्शकों को काफी पसंद आ रही है। फिल्म दर्शकों को सिनेमाघरों तक खींचने में कामयाब साबित हो रही है। फिल्म का पहला वीकेंड काफी सफल साबित हुआ। फिल्म ने रिलीज के तीसरे दिन यानी रविवार को 27.91 करोड़ रुपये का शानदार बिजनेस किया।

कबीर सिंह‘ फिल्म ने तीन दिनों में 70 करोड़ रुपये से ज्यादा का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन कर लिया है। संदीप रेड्डी वांगा के निर्देशन में बनी यह फिल्म सलमान खान की फिल्म ‘भारत’ के बाद इस साल रविवार को सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है। फिल्म ने पहले दिन 20.21 करोड़ रुपये का जबरदस्त बॉक्स ऑफिस कलेक्शन किया था।

कमाई के इस आंकड़े के साथ ही यह शाहिद कपूर की सबसे ज्यादा ओपनिंग डे पर कमाई करने वाली फिल्म बन गई है। फिल्म ने दूसरे दिन शनिवार को 22.71 करोड़ रुपये की कमाई की और रविवार को फिल्म की कमाई 27.91 करोड़ रुपये रही। इस फिल्म ने अबतक 70.83 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है।

यहाँ देखिए तरण आदर्श का ट्वीट …

 

बताते चलें कि ‘कबीर सिंह’ फिल्म 2017 में आई सुपरहिट तेलुगू फिल्म ‘अर्जुन रेड्डी’ की हिंदी रीमेक है। इस फिल्म में शाहिद कपूर और कियारा आडवाणी ने मुख्य भूमिका निभाई है। यह एक इमोशनल लव स्टोरी है। फिल्म में शाहिद ने एक शराबी और गुस्सैल सर्जन का किरदार निभाया है। फिल्म की कमाई के ग्राफ को देखकर फिल्म समीक्षकों का मानना है कि यह फिल्म इस हफ्ते 100 करोड़ी क्लब में शामिल हो जाएगी।

Kabir Singh: शाहिद कपूर ने तोड़ा अपनी सभी फिल्मों का रिकॉर्ड,

यहाँ देखिए शाहिद कपूर का इंटरव्यू …

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: रत्नेश मिश्रा

रत्नेश मिश्रा
बचपन से ही इंजीनियर बनने का सपना था. इसे पूरा करने के लिए इंजीनियरिंग की पढ़ाई की, लेकिन खबरों के प्रति ललक ने जर्नलिस्ट बना दिया. बीटेक के बाद जर्नलिज्म किया. उसके बाद अब पत्रकारिता में ही मन रम गया है.

ratnesh.mishra@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply