जॉन अब्राहम के हाथ लगी एक और बड़ी एक्शन-थ्रिलर फिल्म, इस दिन शुरू होगी इसकी शूटिंग

जॉन अब्राहम (John Abraham) एक और फिल्म में एक्शन का तड़का लगाते नजर आएंगे। ये एक्टर नए डायरेक्टर लक्ष्य राज आनंद की फिल्म अटैक (Attack Movie) में नजर आने वाले हैं। इसकी शूटिंग इसी साल दिसंबर से शुरू होगी।

Author   |     |     |     |   Updated 
जॉन अब्राहम के हाथ लगी एक और बड़ी एक्शन-थ्रिलर फिल्म, इस दिन शुरू होगी इसकी शूटिंग
जॉन अब्राहम फिल्म अटैक में एक बार फिर एक्शन करते नजर आएंगे(फोटो:ट्विटर)

एक्टर जॉन अब्राहम (John Abraham) जल्द ही फिल्म बाटला हाउस (Batla House Trailer) में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म का ट्रेलर कुछ वक्त पहले ही रिलीज हुआ था। इसमें जॉन अब्राहम एक पुलिस ऑफिसर के किरदार में नजर आ रहे हैं। इस फिल्म के बाद अब एक्टर के हाथ एक और एक्शन फिल्म लगी है। ये जल्द ही एक्शन-थ्रिलर फिल्म अटैक (Johan Abraham In Attack Movie) में नजर आएंगे।

जॉन अब्राहम (John Abraham Upcoming Movies) की इस फिल्म को नए डायरेक्टर लक्ष्य राज आनंद निर्देशित करेंगे। वहीं, इसे धीरज वाधवान और अजय कपूर के साथ मिलकर जॉन अब्राहम की प्रोडक्शन कंपनी जे ए एंटरटेंनमेंट प्रोड्यूस करेगी। इससे पहले इन दो प्रोडक्शन कंपिनयों ने साथ मिलकर परमाणु और रॉ फिल्मों को प्रोड्यूस किया था। अटैक फिल्म की शूटिंग इसी साल दिसंबर से शुरू होगी।

इस एक्टर के पिछले कुछ सालों की फिल्मों पर नजर दौड़ाएंगे तो चाहे वो सत्यमेव जयते हो, परमाणु या रॉ उनकी सारी फिल्में एक्शन और देशभक्ति से जुड़ी होती हैं। उनका एक्शन अवतार हमेशा काबिले तारीफ होता है। बेशक उन्हें फिर से इस किरदार में देखना दर्शकों के लिए दिलचस्प होगा। गौरतलब हो कि ये एक्टर इन फिल्मों के अलावा, जल्द ही इमरान हाशमी के साथ संजय गुप्ता की फिल्म मुंबई सागा में नजर आएंगे। इसके अलावा, ये फिल्म पागलपंती में भी दिखेंगे।

बताते चलें कि इनकी आने वाली फिल्म बाटला हाउस 19 सितंबर, 2008 को दिल्ली के बाटला हाउस में हुए एनकाउंटर पर बेस्ड है। ये देश के सबसे विवादित एनकाउंटर में से एक है। ये फिल्म 15 अगस्त को रिलीज होगी। इसमें जॉन के अलावा म्रुणाल ठाकुर, रवि किशन, नोरा फतेही, राजेश शर्मा और क्रांति प्रकाश झा अहम किरदारों में हैं। इसे निखिल आडवाणी ने डायरेक्ट किया है।

 

बाटला हाउस और मिशन मंगल के क्लैश पर जॉन अब्राहम ने दिया रिएक्शन, 15 अगस्त पर रिलीज करने की बताई ये वजह…

वीडियो में देखिए जॉन अब्राहम का इंटरव्यू…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: जागृति प्रिया

जागृति प्रिया
मुझे एंटरटेंमेंट, लाइफस्टाइल, हेल्थ, ट्रेंड और ब्यूटी की खबरें लिखना पसंद है। पाठकों को इनसे जुड़ी खबरों से अवगत कराती हूं। मैंने पॉलिटिकल साइंस में ग्रेजुएशन करने के बाद माखनलाल यूनिवर्सिटी से मास्टर इन जर्नलिज्म किया है।

jagriti.priya@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply