जॉन अब्राहम की फिल्म बाटला हाउस में ‘ओ साकी साकी’ पर थिरकेंगी नोरा फतेही, गाने का टीजर लॉन्च

जॉन अब्राहम (John Abraham) की फिल्म बाटला हाउस (Batla House Movie) के गाने 'ओ साकी साकी' का टीजर लॉन्च हो गया है। इस गाने पर 'दिलबर गर्ल' नोरा फतेही (Nora Fatehi) थिरकती नजर आएंगी।

Author   |     |     |     |   Updated 
जॉन अब्राहम की फिल्म बाटला हाउस में ‘ओ साकी साकी’ पर थिरकेंगी नोरा फतेही, गाने का टीजर लॉन्च
'दिलबर' के बाद 'ओ साकी साकी' गाने पर थिरकेंगी नोरा फतेही। (फोटो- इंस्टाग्राम)

जॉन अब्राहम (John Abraham) की मच अवेटेड फिल्म बाटला हाउस (Batla House Movie) का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। फिल्म का ट्रेलर दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है। मेकर्स ने इस फिल्म में एक स्पेशल नंबर भी डाला है। जॉन की फिल्म सत्यमेव जयते के गाने ‘दिलबर’ पर अपनी अदाओं से आग लगा चुकीं अभिनेत्री नोरा फतेही (Nora Fatehi) इस फिल्म के गाने ‘ओ साकी साकी’ (O Saki Saki Song Teaser) पर थिरकती नजर आएंगी।

‘ओ साकी साकी’ गाना साल 2004 में रिलीज हुई फिल्म मुसाफिर से लिया गया है। ‘बाटला हाउस’ के लिए इसे तनिश्क बागची ने रिक्रिएट किया है। गाना 15 जुलाई को रिलीज किया जाएगा। गाने के टीजर को अभी तक तीन लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं। बताते चलें कि मुसाफिर फिल्म में संजय दत्त, अनिल कपूर, कोएना मित्रा, समीरा रेड्डी, महेश मांजरेकर और आदित्य पंचोली मुख्य किरदारों में थे। पुराने गाने को संजय दत्त और कोएना मित्रा पर फिल्माया गया था।

देखिए ‘ओ साकी साकी’ गाने पर नोरा फतेही के हुस्न की पहली झलक…

बताते चलें कि बाटला हाउस फिल्म (Batla House Movie Release Date) में जॉन अब्राहम के अलावा म्रुणाल ठाकुर, रवि किशन, नोरा फतेही, क्रांति प्रकाश झा और राजेश शर्मा मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। यह फिल्म साल 2008 में दिल्ली के बाटला हाउस इलाके में हुए एनकाउंटर पर आधारित है। इस एनकाउंटर में कथित तौर पर इंडियन मुजाहिदीन (आईएम) के दो आतंकियों को ढेर कर दिया गया था।

आतंकियों से मुठभेड़ में दिल्ली पुलिस के इंस्पेक्टर मोहन चंद शर्मा शहीद हो गए थे। बाटला हाउस फिल्म में शहीद इंस्पेक्टर का किरदार रवि किशन निभा रहे हैं। म्रुणाल ठाकुर पुलिस अफसर बने जॉन अब्राहम की पत्नी के रोल में नजर आएंगी। यह फिल्म स्वतंत्रता दिवस यानी 15 अगस्त को रिलीज हो रही है।

अक्षय कुमार और जॉन अब्राहम संग काम कर चुकी ये एक्ट्रेस शादी से पहले ही बनने जा रही है मां

देखिए बाटला हाउस फिल्म का ट्रेलर…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: राहुल सिंह

राहुल सिंह
उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।

rahul.singh@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

    Anonymous

    123

Leave a Reply