बाटला हाउस और मिशन मंगल के क्लैश पर जॉन अब्राहम ने दिया रिएक्शन, 15 अगस्त पर रिलीज करने की बताई ये वजह

जॉन अब्राहम (John Abraham) ने फिल्म बाटला हाउस (Batla House) और अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की मिशन मंगल (Mission Mangal) के क्लैश होने पर अपनी राय रखते हुए कई बातें कही। साथ ही एक्टर ने बताया क्यों इस दिन फिल्म को रिलीज करना एक अच्छा आइडिया है।

Author   |     |     |     |   Updated 
बाटला हाउस और मिशन मंगल के क्लैश पर जॉन अब्राहम ने दिया रिएक्शन, 15 अगस्त पर रिलीज करने की बताई ये वजह
जॉन अब्राहम की फिल्म बाटला हाउस का पोस्टर(फोटो:ट्विटर)

इस साल 15 अगस्त को तीन बड़ी फिल्मों के बीच टक्कर होगी। इस दिन जॉन अब्राहम (John Abraham) की फिल्म ‘बाटला हाउस (Batla House)’, अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की’ मिशन मंगल (Mission Mangal)’ और प्रभास (Prabhas) की ‘साहो (Saaho)’ बड़े पर्दे पर दस्तक देगी। कुछ वक्त पहले ही बाटला हाउस का ट्रेलर आया था। वहीं, अब तक मिशन मंगल का टीजर और साहो का टीजर के अलावा एक सॉन्ग भी लोगों के सामने आ चुका है। मिशन मंगल और बाटला हाउस इन दो फिल्मों के क्लैश को लेकर हाल ही में एक्टर जॉन अब्राहम ने अपनी फिल्म के ट्रेलर लॉन्च पर बात की और अपनी राय रखी। इसके अलावा, एक्टर ने बताया कि क्यों इस दिन फिल्म रिलीज करना एक अच्छा आइडिया है।

बाटला हाउस (Batla House Trailer) और मिशन मंगल का एक ही दिन रिलीज होने के बारे में जॉन अब्राहम ने एक इंटरव्यू में बात करते हुए कहा, ‘ दोनों फ‍िल्‍मों के साथ रिलीज होने से कोई परेशानी नहीं है। इस बारे में दो दिन पहले ही अक्षय से बात हुई है। मैं और अक्षय कुमार अच्छे दोस्त हैं। मेरे हिसाब से सभी फ‍िल्‍मों को अपनी अपनी स्‍क्रीन्‍स मिल जाएंगी और दर्शकों को अच्छी फिल्म चुनने का मौका मिलेगा।। इसमें कोई परेशानी नहीं होगी। हमारी फ‍िल्‍म बहुत अच्‍छी है, दर्शक आराम से देखेंगे। उम्‍मीद करता हूं कि ऑडिएंस ने एक किसी फिल्म को देखना यकीनन तय कर लिया होगा। बाटला हाउस के अलावा इस दिन रिलीज होने वाली बाकी दो फिल्में भी बेशक अच्छी होंगी।

जॉन अब्राहम ने 15 अगस्त को फिल्म को रिलीज करने के ऊपर भी बात की और कहा, ‘किसी भी फिल्म को रिलीज करने के लिए15 अगस्त एक अच्छा दिन है। हॉलिडे होने की वजह से इस दिन फिल्म को अच्छी ओपनिंग मिल सकती है। इसलिए हॉलीडे पर फिल्म रिलीज करना अच्छा आइडिया है। इसके अलावा, हमारी फिल्म का कॉन्सेप्ट भी इस दिन के हिसाब से परफेक्ट है।’ गौरतलब हो कि ये फिल्‍म 2008 में दिल्ली के एल-18 बटला हाउस में हुए एनकाउंटर पर बनी है। बाटला हाउस में इंडियन मुजाहिदीन के आतंकवादियों के खिलाफ अभियान चलाया गया था, जिसमें दो आतंकी मारे गए थे और दो भाग गए थे। इस फिल्‍म में जॉन अब्राहम एक जांबाज पुलिस ऑफिसर के रोल में नजर आएंगे।

अक्षय कुमार और जॉन अब्राहम संग काम कर चुकी ये एक्ट्रेस शादी से पहले ही बनने जा रही है मां

वीडियो में देखिए जॉन अब्राहम ने कंगना रनौत को लेकर क्या कहा…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: जागृति प्रिया

जागृति प्रिया
मुझे एंटरटेंमेंट, लाइफस्टाइल, हेल्थ, ट्रेंड और ब्यूटी की खबरें लिखना पसंद है। पाठकों को इनसे जुड़ी खबरों से अवगत कराती हूं। मैंने पॉलिटिकल साइंस में ग्रेजुएशन करने के बाद माखनलाल यूनिवर्सिटी से मास्टर इन जर्नलिज्म किया है।

jagriti.priya@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , ,

Leave a Reply