जान्हवी कपूर ने फिट रहने के लिए अपनी ट्रेनर संग किया ये मुश्किल एक्ट, तस्वीरें देख रह जाएंगे हैरान

जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) अपनी फिटनेस को लेकर काफी चर्चा में रहती हैं। हाल ही में उनके जिम सेशन की कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। जिसमें जाह्नवी अपनी ट्रेनर के साथ पिलेट्स करती नजर आ रही हैं।

Author   |     |     |     |   Updated 
जान्हवी कपूर ने फिट रहने के लिए अपनी ट्रेनर संग किया ये मुश्किल एक्ट, तस्वीरें देख रह जाएंगे हैरान
जाह्नवी कपूर अपनी ट्रेनर नम्रता पुरोहित के साथ (फोटो-इंस्टाग्राम)

जहां बात फिटनेस की आती है, तो इस लिस्ट में बॉलीवुड एक्ट्रेस का नाम सबसे ऊपर आता है। हर लड़की की यहीं तमन्ना होती है की बॉलीवुड की सुन्दर अभिनेत्रियों की तरह उनकी भी टोन्ड फिजिक हो, लेकिन क्या आप जानते है उस बॉडी को पाने के लिए इन एक्ट्रेस को कितनी मेहनत करनी पड़ती है। ऐसी ही एक एक्ट्रेस हैं जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) जो अपने वर्कआउट सेशन को कभी मिस नहीं करती। धड़क (Dhadak) अभिनेत्री को कई बार जिम के बाहर स्पॉट किया जाता है। वो नियमित रूप से एक सख्त फिटनेस रूल को फॉलो करती हैं, जो वास्तव में कई लोगों के लिए प्रेरणा है। हाल ही में, जहान्वी की  ट्रेनर नम्रता पुरोहित ने कुछ फोटोज अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है। शेयर की हुई तस्वीरों में जाह्नवी अपनी ट्रेनर के साथ बॉडीवेट वर्कआउट करती हुई नजर आ रही हैं।

तस्वीर को शेयर करते हुए उनकी ट्रेनर ने कैप्शन में लिखा, ”सपोर्ट सिस्टम, मैं और जाह्नवी एक दूसरे को बैलेंस कर रहे हैं। वहीं नम्रता के कैप्शन के नीचे जाह्नवी ने कमेंट करके लिखा-यहां लड़कों की अब किसको जरुरत है। ऑरेंज स्पोर्ट्स टॉप और पिंक जेगिंग्स में जहान्वी काफी खूबसूरत लग रही हैं, जबकि उनके ट्रेनर ने ब्लू स्पोर्ट्स टॉप और ब्लैक जिम लेगिंग पहनी हुई है।

सबसे पहले आप ये तस्वीरें देखिए…

इन तस्वीरों को देखकर इस बात का अंदाजा आसानी से लगाया जा सकता है की ये एक्ट करना कितना मुश्किल होगा। एक साथ दोनों कैसे खुद को बैलेंस कर रही है। जैसा कि आप देख सकते है की चटाई पर लेटे हुए पहले नम्रता पुरोहित ने जहान्वी के पैर को पकड़े हुए बैलेंस बनाया है। वहीं दूसरी तस्वीर में जान्हवी ने अपनी ट्रेनर को उसी अंदाज में पिलेट्स वर्कआउट कराने में मदद की है।

ये कोई पहली बार नहीं है जब जहान्वी अपनी ट्रेनर के साथ इस तरह का कोई एक्ट कर रही हो इससे पहले जाह्नवी कपूर ने नम्रता पुरोहित के साथ आयुष शर्मा की फिल्म के एक ट्रैक ‘आंख लड़ जावे’ पर बैली डांस किया था। जहान्वी ने वीडियो में प्रोफेशनल बैली डांसर की तरह अपने डांस मूव्स दिखाए थे।

वहीं जिम से बाहर निकलते हुए जाह्नवी कपूर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें वो एक गरीब बच्चे को पैसे देती हुई दिखाई दे रही हैं। दरअसल, सड़क के किनारे किताबें बेच रहे एक बच्चे ने जाह्नवी कपूर से कुछ किताबें खरीदने के लिए कहा, लेकिन जाह्नवी ने बच्चे को कहा कि उनके पास पैसे नहीं हैं। हालांकि, बाद में जब बच्चा जिद पर अड़ा रहा तो जाह्नवी ने अपने ड्राइवर से लेकर कुछ पैसे उस बच्चे को दे दिए।

ये भी पढ़ें: श्रीदेवी की बर्थ एनिवर्सरी पर जान्हवी कपूर पहुंची तिरुपति मंदिर, की मां के लिए प्रार्थना, देखिए वीडियो

क्या जान्हवी कपूर की छोटी भें खुशी कपूर भी करेंगी फिल्में…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: तृप्ति शर्मा

तृप्ति शर्मा
दो साल से मीडिया जगत में काम कर रही हूं। हर दिन कुछ नया करने की जिद है। वीडियो एडिटिंग के साथ ही फिल्मी खबरें लिखना मुझे बहुत अच्छा लगता है। कुछ और बेहतर होगा इसी उम्मीद के साथ मैं हिन्दी रश डॉट कॉम के साथ जुड़ी हूं।

tripti.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , ,

Leave a Reply