रूही आफ्जा और कारगिल गर्ल के बीच फंसी जान्हवी कपूर, एक्ट्रेस को बार-बार करना पड़ रहा है वजन में बदलाव

जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) जल्द फिल्म रूही अफ्जा( RoohiAfza Movie) और आईएएफ पायलट गुंजन सक्सेना (Gunjan Saxena Biopic Movie) पर बन रही बायोपिक फिल्म में नजर आएंगी। इसके लिए ये एक्ट्रेस जमकर तैयारियां कर रही हैं।

  |     |     |     |   Updated 
रूही आफ्जा और कारगिल गर्ल के बीच फंसी जान्हवी कपूर, एक्ट्रेस को बार-बार करना पड़ रहा है वजन में बदलाव
जान्हवी कपूर जल्द रूही आफ्जा फिल्म में नजर आएंगे(फोटो:ट्विटर)

जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) ने फिल्म धड़क से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इस फिल्म के बाद ये एक्ट्रेस जल्द ही दो और बड़ी फिल्में ‘रूहीअफ्जा(RoohiAfza Movie)’ और आईएएफ पायलट गुंजन सक्सेना (Gunja Saxena Biopic Movie) पर बन रही बायोपिक फिल्म में नजर आएंगी। अपनी इन दो फिल्मों के लिए जान्हवी जमकर तैयारियां कर रही हैं।

जहां गुंजन सक्सेना (Kargil Girl Gunja Saxena) के किरदार के लिए उन्हें  वजन बढ़ाने की जरूरत पड़ी वहीं, रूही आफ्जा के लिए उन्हें वजन कम (Weight Loss Tips) करना पड़ा। इन दोनों में अपने किरदार को परफेक्ट लुक देने के लिए इस जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor Movies) को अपने वजन में बार-बार बदलाव करने पड़ रहे हैं।

गुंजन सक्सेना के लिए उन्होंने पहले शेड्यूल में 6 किलो वजन बढ़ाया था और फिर इसके बाद रूहीआफ्जा के लिए उन्होंने 10 किलो वजन घटाया। अब ये दोबारा बायोपिक फिल्म की शूटिंग जॉर्जिया में शुरू करने वाली हैं और इसके लिए उन्हें फिर से अपना वजन बढ़ाया है। उन्होंने फिल्म की शूटिंग शुरू होने के महज 6 दिन पहले अपनी फिटनेस ट्रेनर की मदद से ये काम किया।

इस एक्ट्रेस की फिटनेस ट्रेनर नम्रता पुरोहित ने मिड डे से बात करते हुए बताया कि गुंजन सक्सेना की बायोपिक फिल्म के दूसरे शेड्यूल के लिए जान्हवी कपूर 6 दिन तक हर रोज 2 से 3 घंटे वर्कआउट कर रही थी। शुरुआत के दो दिन इस एक्ट्रेस ने करीब 25 मिनट इलेक्टिकल मसल्स स्टिम्यूलेशन किया वहीं, बाकी चार दिन उन्होंने पाइलेट्स किया।

नम्रता ने आगे बताया कि जान्हवी के पीठ में चोट है इसलिए इनकी एक्सरसाइज अच्छी तरह मोनिटर करनी पड़ी थी। खाने की बात करें, तो ट्रेनर ने बताया कि वो जान्हवी को प्रोटीन वाली चीजें खाने के लिए देती हैं। इसके अलावा, वो गुड़ और बादाम से बने लड्डू भी जान्हवी को खिलाती थी।

जान्हवी कपूर भी करेंगी डिजिटल डेब्यू, जोया अख्तर की इस डरावनी कहानी से उड़ाएंगी लोगों की नींद…

यहां देखिए  जान्हवी कपूरी की 10 चौंकानेवाली बातें…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: जागृति प्रिया

मुझे एंटरटेंमेंट, लाइफस्टाइल, हेल्थ, ट्रेंड और ब्यूटी की खबरें लिखना पसंद है। पाठकों को इनसे जुड़ी खबरों से अवगत कराती हूं। मैंने पॉलिटिकल साइंस में ग्रेजुएशन करने के बाद माखनलाल यूनिवर्सिटी से मास्टर इन जर्नलिज्म किया है।

jagriti.priya@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply