अब छोटे पर्दे पर दिखेगी सैराट और धड़क की कहानी, ये डायरेक्टर ला रहे हैं इस चैनल पर सीरियल

फिल्म सैराट का रीमेक वर्जन धड़क में ईशान और जहान्वी कपूर की केमिस्ट्री को लोगों ने काफी पसंद किया था। फिल्म से दोनों ने काफी सुर्खिया भी बटोरीं थी। खबर ऐसी आ रही है की, अब इस फिल्म को छोटे पर्दे पर लाने की तैयारी चल रही है। जिसपर काम भी शुरू हो गया है।

  |     |     |     |   Updated 
अब छोटे पर्दे पर दिखेगी सैराट और धड़क की कहानी, ये डायरेक्टर ला रहे हैं इस चैनल पर सीरियल
फिल्म सैराट और धड़क (फोटो- इंस्टाग्राम)

जहान्वी कपूर और ईशान खट्टर की डेब्यू फिल्म ‘धड़क’ ने बीते साल 2018 में बॉक्स ऑफिस पर अच्छा बिज़नेस किया था। धड़क में जाह्नवी और ईशान की केमिस्ट्री को लोगों द्वारा सराहा भी गया था। 20 जुलाई को रिलीज़ हुई ये फिल्म ब्लॉकबस्टर मराठी फिल्म ‘सैराट’ का रीमेक है। सैराट ने भी बॉक्सऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई की थी और 63 वें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार में व्यावसायिक सफलता भी हासिल की थी।

मराठी फिल्म सैराट में रिंकू राजगुरु और आकाश ठोसर ने अभिनय किया था, जिनको अपनी पहली डेब्यू फिल्म में ही सफलता हासिल हुई थी। वहीं इसके रीमेक धड़क को भी लोगों का भरपूर प्यार मिला है। हाल ही में ऐसी खबरें आ रही है की, दोनों फिल्म की सफलता को देखते हुए फिल्म धड़क की क्रिटिक्स ने अब इसे छोटे पर्दे से रूबरू कराने पर विचार किया है। फिल्म के मेकर्स ने इस कहानी को लेकर ज़ी टीवी के निर्देशन से संपर्क साधा है। सूत्रों के अनुसार “बातचीत जारी है और चैनल ने शो को हरी झंडी दे दी है।”

आपको बताते चलें ज़ी टीवी के फेमस शो ‘अगले जनम मोहे बिटिया ही कीजो’ के निर्देशक राजेश राम सिंह इस शो को भी दिशा निर्देश करेंगे। जब इस बारे में उनसे बात की तो इस पर उनका कहना था की ” अभी इस शो को हम फाइनल कर रहे है। शो के लिए दो नए चेहरों की तलाश भी जारी है। जल्द ही पूरी स्टार कास्ट के साथ टीवी पर आने की तैयारी है।”

आपको बता दें इन सभी के बीच सबसे दिलचस्प बात ये है की, साल 2016 की मराठी फिल्म सैराट का ये पहला टीवी हिंदी रूपांतरण होगा। शशांक खेतान के निर्देशन बनी फिल्म सैराट को हिंदी भाषा के अलावा कई अन्य भाषाओं में रिलीज़ किया गया था। मराठी ,बंगाली,कन्नड़, हिंदी इस फिल्म की मुख्य स्रोत रहे है। सैराट की सफलता को देखते हुए इसका हिंदी रीमेक बनाया गया।

यहां देखें जहान्वी कपूर और ईशान खट्टर की लेटेस्ट तस्वीरें

View this post on Instagram

Meanwhile behind the scenes….

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor) on

View this post on Instagram

❤️

A post shared by Ishaan (@ishaankhatter) on

यहां देखें हिंदीरश का लेटेस्ट वीडियो

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: तृप्ति शर्मा

दो साल से मीडिया जगत में काम कर रही हूं। हर दिन कुछ नया करने की जिद है। वीडियो एडिटिंग के साथ ही फिल्मी खबरें लिखना मुझे बहुत अच्छा लगता है। कुछ और बेहतर होगा इसी उम्मीद के साथ मैं हिन्दी रश डॉट कॉम के साथ जुड़ी हूं।

tripti.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply