Kaabil Movie: जैकी चैन के साथ फिल्म प्रमोशन में लगे ऋतिक रोशन, दा शुआई को मिला चीनी फैंस का प्यार

ऋतिक रोशन की फिल्म काबिल 5 जून को चीन में रिलीज (Kaabil Release In China) होगी। इसके प्रीमियर के लिए ऋतिक रोशन चीन में गए हैं। इस दौरान वह चाइनीज एक्टर जैकी चेन से भी मिले। वह चाइनीज सुपरस्टार के साथ मिलकर फिल्म का प्रमोशन कर रहे हैं।

  |     |     |     |   Updated 
Kaabil Movie: जैकी चैन के साथ फिल्म प्रमोशन में लगे ऋतिक रोशन, दा शुआई को मिला चीनी फैंस का प्यार
चीन में जैकी चैन के साथ ऋतिक रोशन। (फोटोः इंस्टाग्राम)

ऋतिक रोशन की फिल्म काबिल 5 जून को चीन में रिलीज (Kaabil Release In China) होगी। इसके प्रीमियर के लिए ऋतिक रोशन चीन में गए हैं। इस दौरान वह चाइनीज एक्टर जैकी चेन से भी मिले। वह चाइनीज सुपरस्टार के साथ मिलकर फिल्म का प्रमोशन कर रहे हैं। ऋतिक रोशन ने अपने इंस्टाग्राम जैकी चैन के साथ एक फोटो शेयर किया है। ऋतिक रोशन ने जैकी चेन के साथ कई तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा कि जैकी चैन से से मिलना बहुत अच्छा लगा और उनके साथ अतुल्य अनुभव मिला।

ऋतिक रोशन ने (Hrithik Roshan With Jakie Chan) लिखा,’जैकी चैन से मिलना कई स्तरों पर एक रहस्यों से पर्दा उठाने वाला रहा। अविश्वसनीय अनुभव। उनसे बहुत प्रेरित हुआ।’ इसके साथ ही उन्होंने हैशटेग के साथ काबिल इन चाइना और आई लव चाइना लिखा है। तस्वीरों में देखा जा सकता है कि दोनों एक्टर काफी खुश दिखाई दे रहे हैं। वहीं एक तस्वीरे में दोनों ने चाइनीज पांडा का गुड्डा हाथ में ले रखा है।

यहां देखिए ऋतिक रोशन का पोस्ट-

ऋतिक रोशन ने इससे पहले भी एक फोटो अपने इंस्टाग्राम से शेयर किया है। वह एक कार में चाइनीज ड्राइवर के साथ बैठे हैं और हाथ में काबिल का चाइनीज पोस्टर लिया हुआ है। इसे शेयर करते हुए उन्होंने लिखा-

उन्हें हैरानी कि मैं इतना खुश क्यों हैं। चीन में काबिल रिलीज हो रही है। जस्ट अभी चीन में पहुंचा हूं। ऐसा महसूस हो रहा है जैसे सब फिर से शुरू हो रहा है। चीन और इंडिया के सभी फैंस का धन्यवाद। उन सभी का धन्यवाद मुझे यह अविश्विनीय अनुभव देने के लिए। आप सभी को बहुत सारा प्यार और टीम काबिल मुबारकवाद।

चीनी फैंस ने दिया ये नाम

चीनी ऑडियंस ने उन्हें ‘दा शुआई’ नाम दिया है, जिसका मतलब बेहद खूबसूरत होता है। ऋतिक रोशन को इंडिया में ‘ग्रीक गॉड’ (Greek God) के नाम से भी जाना जाता है। उन्होंने निश्चित रूप से पड़ोसी देश में भी अपने फैंस के दिलों में अपनी जगह बना ली है। चीनी फैंस उनका चीन आने का इंतजार कर रहे हैं। चीन के ‘दा शुआई’ यानी ऋतिक रोशन के चीनी फैंस उन्हें ईमेल और मैसेज के जरिए उनकी तारीफें कर रहे हैं।

यहां देखिए ऋतिक रोशन की तस्वीरें-

जानिए ऋतिक रोशन के बारे में रंगोली चंदेल ने क्या कहा….

वीडियो में देखिए ऋतिक रोशन के तलाक की असली वजह…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: रमेश कुमार

जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।

ramesh.kumar@hidirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply