Mental Hai Kya Movie: रंगोली चंदेल ने किया फिल्म की रिलीज को लेकर बड़ा खुलासा, ऋतिक रोशन पर साधा जमकर निशाना

मेंटल है क्या (Mental Hai Kya) फिल्म को लेकर कंगना रनौत (Rangoli chandel)की बहन रंगोली चंदेल (Rangoli chandel) ने सुपर 30 के मेकर्स और एक्टर ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) को आड़े हाथों लिया।

  |     |     |     |   Updated 
Mental Hai Kya Movie: रंगोली चंदेल ने किया फिल्म की रिलीज को लेकर बड़ा खुलासा, ऋतिक रोशन पर साधा जमकर निशाना
रंगोली चंदेल ने साधा  ऋतिक रोशन  पर निशाना ( फोटो साभार- सोशल मीडिया)

एक्ट्रेस कंगनौ रनौत (Kangana Ranaut) की फिल्म मेंटल है क्या (Mental Hai Kya) क्या अब नई तारीक को रिलीज होने वाली है। फिल्म 26 जुलाई को लोगों के बीच आएगी, लेकिन यहां फिल्म की रिलीज डेट का बदलना दिलचस्प बात नहीं है बल्कि कंगना रनौत की ये फिल्म उस दिन रिलीज होने वाली है जब एक्टर ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) की फिल्म सुपर 30 (Super 30) रिलीज होगी। वहीं, अब इस मामले को लेकर विवाद खड़ा हो गया है, इस बीच एकता कपूर (Ekta Kapoor) ने भी ट्वीट करके लोगों को इस बात की जानकारी दी कि जानकर उनकी टीम को इस मामले में निशाना बनाया जा रहा है। वहीं, अपनी बहन के खिलाफ इस तरह के मामले को उठता देख कंगना रनौत की बहन रंगोली चंदेल (Rangoli chandel) ने सुपर 30 के मेकर्स और एक्टर ऋतिक रोशन को आड़े हाथों लिया।

रंगोली चंदेल (Rangoli chandel Statements) ने अपनी बहन का बचाव करते हुए ट्विटर पर लिखा कि यह ऋतिक रोशन ही है जो कंगना के लिए बुरा प्रचार कर रहे हैं। उन्होंने यह भी खुलासा किया कि कंगना ने एकता कपूर (Ekta Kapoor Serial) को 26 तारीख को फिल्म रिलीज न करने के लिए को लेकर बात कही थी, लेकिन एकता ने कहा कि यह रिलीज की तारीख तय करने के लिए एक निर्माता के रूप में उनकी प्रमुखता बनाती है।  इसके साथ ही यह बात भी सामने आईं कि कैसे एकता कपूर और ऋतिक रोशन  एक  दूसरे से  फिल्म मेंटल है क्या की रिलीज डेट की आनउंसमेंट से पहले मिले थे।

इतना ही नहीं, रंगोली ने एकता कपूर के ट्वीट को रिट्वीट करते अपनी बात में लिखा, ‘ऐसे आदमी (ऋतिक रोशन) से क्या उम्मीद करना जो जंग के मैदान में मिलने की बजाए, हमेशा आपकी पीठ पर वार करना चाहता है। जितना तू और तेरा पीआर कंगना को गिराएगा उतना ही वो तेरी मारेगी। अब तक ये उसका कन्सर्न नहीं था,लेकिन अब तू देख..जादू’। इसके अलावा भी कई ट्वीट्स के जरिए रंगोली ने ऋतिक रोशन  पर निशाना साधा।

फिल्म मेंटल है क्या से कंगना रनौत का लुक हुआ लीक, पुलिस के किरदार में आईं नजर, देखिए तस्वीरें

यहां देखिए कंगना रनौत से जुड़ा हुआ वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: दीपाक्षी शर्मा

सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।

deepakshi.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , ,

Leave a Reply