ऋतिक रोशन की फिल्म सुपर 30 को मिली नई रिलीजिंग डेट, सिनेमा घरों में इस एक्टर की फिल्म से होगी टक्कर

बॉलीवुड (Bollywood) एक्टर ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) की फिल्म सुपर 30 (Super 30) अब 12 जुलाई 2019 को रिलीज होने जा रही है, जोकि फिल्म जबरिया जोड़ी (Jabariya Jodi) से टकराएगी।

  |     |     |     |   Updated 
ऋतिक रोशन की फिल्म सुपर 30 को मिली नई रिलीजिंग डेट, सिनेमा घरों में इस एक्टर की फिल्म से होगी टक्कर

एक्टर ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) की फिल्म सुपर 30 (Super 30) अब नए डेट पर रिलीज होने जा रही है। पहले ये फिल्म एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की फिल्म मेंटल है क्या (Mental Hai kya) से टकराने वाली थी, लेकिन ऋतिक रोशन की फिल्म सुपर 30 अब 26 जुलाई नहीं बल्कि 12 जुलाई को रिलीज होने जा रही है। फिलहाल इस फिल्म के आगे एक और बड़े स्टार की फिल्म खड़ी होती हुई नजर आ रही है। सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) और परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) की फिल्म जबरिया जोड़ी के साथ ऋतिक रोशन की यह फिल्म टकराने वाली है।

ट्रेड एनालिस्टज तरण आदर्श ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट के जरिए इस बात की जानकारी दी कि एक्टर ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan Super 30) की फिल्म सुपर 30 अब 12 जुलाई 2019 को रिलीज होने जा रही है, लेकिन इस दिन एक और फिल्म रिलीज होने जा रही है, जिसका नाम है जबरिया जोड़ी। इस फिल्म में एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा और परिणीति चोपड़ा नजर आने वाले हैं। वहीं, अब ऐसी खबर सामने आ रही है कि एकता कपूर अपनी फिल्म ‘जबरिया जोड़ी’ की रिलीज डेट में शायद बदलाव कर सकती हैं।

फिल्म सुपर 30 के बारे में यदि बात की जाए तो यह एक कोचिंग संस्था चलाने वाले आनंद कुमार की कहानी पर आधारित होगी। जो कि अपने सुपर 30 प्रोग्राम के जरिए गरीब बच्चों को IIT एग्जाम्स के लिए तैयार करते हैं। इसके साथ ही अब एक्ट्रेस कंगना रनौत की फिल्म मेंटल है क्या की बात करें तो ये फिल्म अब 26 जुलाई 2019 को रिलीज होगा। इस फिल्म में दर्शक कंगना रनौत के साथ एक्टर राजकुमार राव को लीड़ में देखेंगे। आपका इस खबर को लेकर क्या कहना है हमें कमेंट करके बताइए।

यहां देखिए  ऋतिक रोशन से जुड़ा हुआ वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: दीपाक्षी शर्मा

सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।

deepakshi.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , ,

Leave a Reply