ऋतिक रोशन की फिल्म ‘सुपर 30’ की शूटिंग की जाएगी दोबारा, सामने आई ये बड़ी वजह

आनंद कुमार (Anand Kumar) कहते हैं, यह खुशी की बात है कि लोगों को 'सुपर 30' (Super 30) में असली आनंद कुमार देखने को मिलेगा। ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) ने सिर्फ मेरे किरदार को नहीं निभाया है बल्कि उन्होंने वंचित छात्रों को शिक्षा प्रदान करने के लिए मेरे आजीवन मिशन को समझा है।

सुपर 30 में दिखेंगे ऋतिक रोशन

सुपर 30 ( Super 30) के फाउंडर ( Founder) और गणितज्ञ (Mathematician) आनंद कुमार (Anand Kumar) पर बन रही बायोपिक ‘सुपर 30’ की शूटिंग पूरी होने में अभी और वक्त लग सकता है। निर्माताओं ने फिल्म के लिए फिर से थोड़ी और शूटिंग करने का फैसला किया है, जिससे इस बायोपिक को बेहतरीन  रूप दिया जा सके। निर्माताओं का ये लक्ष्य है कि आनंद कुमार की जीवन कहानी इतना वास्तविक और दिलचस्प हो कि ज्यादा से ज्यादा दर्शकों तक पहुंचाने में वे लोग सफल हो सकें। इस बात की जानकारी निर्माताओं के करीबी सूत्रों ने दी है।

सूत्र ने कहा कि पिछले दिनों आनंद कुमार के साथ घटी और कुछ नई घटनाओं को जोड़ा जा रहा है जिसकी चर्चा पहले फिल्म में नहीं थी। आनंद कुमार सिर्फ एक चर्चित गणितज्ञ नहीं हैं बल्कि उनके व्यक्तित्व के कई पहलू हैं जो पूरी तरह से दुनिया के सामने आना चाहिए। इस विषय में आनंद कुमार का कहना है कि कहानी के विस्तार के लिए कई और घटनाओं का जोड़ना जरूरी है । उन्होंने कहा कि फिल्म के अभिनेता ऋतिक रोशन भी इस विस्तार से सहमत हैं।

आनंद ने शुक्रवार को बताया, “हाल के दिनों में मुझ पर कई ओर से हमला किया गया। हाल ही में मेरे भाई को एक सड़क दुर्घटना का सामना करना पड़ा। मुझे संदेह है कि इस दुर्घटना के बहाने मेरे भाई की हत्या के प्रयास किए गए हैं। मेरी सफलता के बाद कई लोग ईष्र्यावश मेरे दुश्मन हो गए हैं। वैसे, मेरा बुरा चाहने वालों की तुलना में मेरे शुभचिंतकों की संख्या कई गुना अधिक है। मैं चाहता हूं कि यह सब फिल्म में हो। इसके लिए पूरी यूनिट सहमत हो गई है।”

आनंद कुमार (Anand Kumar) कहते हैं, यह खुशी की बात है कि लोगों को ‘सुपर 30’ (Super 30) में असली आनंद कुमार देखने को मिलेगा। ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) ने सिर्फ मेरे किरदार को नहीं निभाया है बल्कि उन्होंने वंचित छात्रों को शिक्षा प्रदान करने के लिए मेरे आजीवन मिशन को समझा है।”

यहां देखिए ऋतिक रोशन से जुड़ा हुआ वीडियो…

यहां देखिए ऋतिक रोशन से जुड़े हुए पोस्ट…

हमेशा से ही हैंडसम है ऋतिक रोशन

NEXT STORY

Leave a Reply