ईशान खट्टर-अनन्या पांडी की फिल्म खाली पीली की शूटिंग हुई शुरू, ये पॉपुलर एक्टर निभाएंगे विलेन का किरदार

ईशान खट्टर (Ishaan Khatter) और अनन्या पांडे (Ananya Pandey) फिल्म 'खाली पीली (Khaali Peeli)' की शूटिंग शुरू हो चुकी है। इसके साथ ही इसके विलेन का खुलासा हो चुका है। इसमें पॉपुलर एक्टर जयदीप अहलावत इस किरदार में नजर आएंगे।

Author   |     |     |     |   Updated 
ईशान खट्टर-अनन्या पांडी की फिल्म खाली पीली की शूटिंग हुई शुरू, ये पॉपुलर एक्टर निभाएंगे विलेन का किरदार
ईशान खट्टर और अनन्या पांडे फिल्म खाली पीली में (फोटो: ट्विटर)

ईशान खट्टर (Ishaan Khatter) और अनन्या पांडे (Ananya Pandey) फिल्म ‘खाली पीली (Khaali Peeli)’ में नजर आने वाले हैं। कुछ वक्त पहले ही इसका पहला पोस्टर रिलीज हुआ था जिसमें दोनों की बेहतरीन केमिस्ट्री नजर आई थी। इस फिल्म को मकबूल खान निर्देशित करेंगे और अली अब्बास जफर इसके प्रोड्यूसर हैं। इस फिल्म की शूटिंग आज से शुरू हो चुकी है और ईशान खट्टर ने अपने ट्विटर पर एक पोस्ट के जरिए इसकी जानकारी दी है। इस पोस्ट में एक क्लैप बोर्ड नजर आ रहा है जिस पर फिल्म का नाम लिखा है।

फिल्म खाली पीली (Khaali Peeli Release Date) की शूटिंग शुरू होने के साथ ही आज इसके विलेन का भी नाम सामने आ चुका है। फिल्म में जयदीप अहलावत (Jaideep Ahlawat) विलेन के किरदार में दिखेंगे। जयदीप इससे पहले राजी, रईस और गब्बर इज बैक जैसी फिल्मों में नजर आ चुके हैं। जयदीप को ये रोल ऑफर करने को लेकर अली अब्बास जफर ने कहा-

इस फिल्म में जबरदस्त परफॉर्मेंस का तड़का देखने मिलेगा। ऐसे में हमने जयदीप जैसे बेहतरीन कलाकार को चुनने का फैसला लिया। वो इस रोल में पूरी तरह फिट बैठते हैं। हम उनके साथ काम करने को लेकर आशान्वित हैं।

आपको बता दें कि ये फिल्म 12 जून साल 2020 में सिनेमाघरों में दस्तक देगी। यकीनन इस नई जोड़ी को देखने के लिए दर्शक एक्साइटेड होंगे। अब देखना होगा दोनों की जोड़ी दर्शकों का दिल जीतने में कितनी कामयाब होती है। इस फिल्म के अलावा, अनन्या पांडे कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) संग ‘पति, पत्नी और वो’ में नजर आएंगी। इसमें उनके साथ भूमि पेडनेकर भी दिखेंगी। इस फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है।

रिलेशनशिप में रह चुकी हैं बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे, बताया किस क्लास में हुआ था उन्हें पहला-पहला प्यार?

जब धड़क फिल्म के दौरान जहान्वी कपूर ने किया था ईशान खट्टर को परेशान…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: जागृति प्रिया

जागृति प्रिया
मुझे एंटरटेंमेंट, लाइफस्टाइल, हेल्थ, ट्रेंड और ब्यूटी की खबरें लिखना पसंद है। पाठकों को इनसे जुड़ी खबरों से अवगत कराती हूं। मैंने पॉलिटिकल साइंस में ग्रेजुएशन करने के बाद माखनलाल यूनिवर्सिटी से मास्टर इन जर्नलिज्म किया है।

jagriti.priya@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply