IIFA Awards: ड्रेसिंग सेंस को लेकर ट्रोल हुए रणवीर सिंह-दीपिका पादुकोण, ट्रोलर्स बोले-फैशन के नाम पर कुछ भी

IIFA Awards 2019: रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) को सोशल मीडिया पर अपनी ड्रेस के लिए जमकर फजीहत झेलनी पड़ रही है। ट्रोलर्स ने मियां-बीवी को ट्रोल करते हुए कहा कि फैशन के नाम पर कुछ भी।

Author   |     |     |     |   Updated 
IIFA Awards: ड्रेसिंग सेंस को लेकर ट्रोल हुए रणवीर सिंह-दीपिका पादुकोण, ट्रोलर्स बोले-फैशन के नाम पर कुछ भी
आइफा अवॉर्ड्स 2019 में अपनी उपस्थिति दर्ज कराते रणवीर सिंह-दीपिका पादुकोण (फोटो-पिंकविला)

मुंबई के डोम एनएससीआई एसवीपी स्टोडियम में आयोजित आईफा अवॉर्ड्स 2019 (IIFA Awards 2019) की शुरुआत काफी धमाकेदार अंदाज से हुई। साल के सबसे अवार्ड में से एक आइफा अवॉर्ड्स इस बार मुंबई यानि भारत में आयोजित हो रहे हैं। ये आइफा अवॉर्ड्स का 20वां एडिशन है जिसमें बॉलीवुड के बड़े-बड़े सितारे शिरकत कर रहे हैं। वहीं इसी अवार्ड फंक्शन में बॉलीवुड के बाजीराव-मस्तानी यानि रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) भी अपनी उपस्थिति दर्ज कराने के लिए पहुंचे हुए थे। वैसे तो बॉलीवुड का ये शाही जोड़ा हमेशा अपनी फैशन अदाओं के चलते सुर्खियों में बना रहता है, लेकिन ऐसा भी क्या फैशन जो लोगों के गले के नीचे ही नहीं उतरे।

हमेशा अपने फैशन सेंस से अच्छे-अच्छों को मात देने वाले रणवीर सिंहदीपिका पादुकोण किसी भी खास मौके पर कुछ ऐसा पहनते हैं जो दूसरों के लिए इंस्पेरशन का काम करता है लेकिन इस बार दोनों के साथ उल्टा ही देखने को मिला। हालांकि इस आइफा अवॉर्ड्स नाईट (IIFA Awards 2019) में रणवीर-दीपिका ने जो आउटफिट पहनी उस पर उनके फैंस खुश होने के बजाए दोनों पर भड़क गए और उन्हें सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल करने लगे। इससे पहले हम कुछ बोले पहले आप ये वीडियो देखिए।

एक नजर जरा रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण के स्टाइल पर तो डालिए…

विरल भयानी द्वारा शेयर की गई दोनों की तस्वीरों के कमेंट बॉक्स को देखकर तो यही लगता है कि इस बार रणवीर-दीपिका का फैशन लोगों को रास नहीं आ रहा है। दोनों के स्टाइल पर लोगों का कहना है कि कोई इन दोनों को समझाए। जरुरी नहीं है कि हर बार दोनों अच्छे लगे। एक यूजर ने लिखा- अरे ये क्या लग रही है🤣🤣🤣🤣🤣। वहीं एक यूजर लिखता है- कार्टून लग रही है। एक यूजर ने रणवीर के लिए लिखा- यह बच्चा यादव से प्रेरित है। बच्चा का भाई अच्छा आया अब एक और कच्चा यादव😉😉😉😉😉।

आपको बता दें रणवीर सिंह ने ब्लू कलर का आउटफिट पहना हुआ था। इसके साथ ही उन्होंने हाथ में छड़ी पकड़ी हुई थी वहीं हेयर स्टाइल की बात करें तो उन्होंने अपने सर पर पोनीटेल बनाई हुई थी। वहीं दीपिका पादुकोण के लुक की बात करें तो उन्होंने पर्पल कलर का लॉन्ग गाउन पहना हुआ है। जिसको उन्होंने अपने सर से कवर किया हुआ था।

ये भी पढ़ें: कान्स में रणवीर सिंह को साथ नहीं लाने के सवाल पर ये था दीपिका पादुकोण का जवाब

कुछ ऐसी थी रणवीर सिंह दीपिका पादुकोण की लव स्टोरी, पहले टकरार फिर प्यार…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: तृप्ति शर्मा

तृप्ति शर्मा
दो साल से मीडिया जगत में काम कर रही हूं। हर दिन कुछ नया करने की जिद है। वीडियो एडिटिंग के साथ ही फिल्मी खबरें लिखना मुझे बहुत अच्छा लगता है। कुछ और बेहतर होगा इसी उम्मीद के साथ मैं हिन्दी रश डॉट कॉम के साथ जुड़ी हूं।

tripti.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , , , , ,

Leave a Reply