अब जापान में चलेगा फिल्म गल्ली बॉय का जादू, विदेशी धरती पर मूवी रिलीज को लेकर रणवीर सिंह ने ऐसे जताई खुशी

फिल्म गल्ली बॉय (Gully Boy Release In Japan) को एक और सफलता हाथ लगी है। फिल्म जापान में रिलीज होगी। इसकी जापानी भाषा में डबिंग भी पूरी हो चुकी है। फिल्म के जापान में रिलीज होने से रणवीर सिंह ने अपनी एक्साइटमेंट जाहिर की है।

  |     |     |     |   Updated 
अब जापान में चलेगा फिल्म गल्ली बॉय का जादू, विदेशी धरती पर मूवी रिलीज को लेकर रणवीर सिंह ने ऐसे जताई खुशी
फिल्म के एक सीन में रणवीर सिंह और सिद्धांत चतुर्वेदी। (फोटोः यूट्यूब स्टिल)

इस साल 14 फरवरी को रिलीज हुई फिल्म गल्ली बॉय ने कई रिकॉर्ड बनाए। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस (Gully Boy Box Office Collection) पर 134 करोड़ रुपए से ज्यादा का बिजनेस किया। फिल्म में रणवीर सिंह का सबसे अलग अंदाज देखने को मिला। फिल्म में आलिया भट्ट की एक्टिंग को भी काफी सराहा गया है। फिल्म का म्यूजिक और सॉन्ग लोगों की जुबां पर भी चढ़ा। फिल्म का एक सॉन्ग और डायलॉग ‘अपना टाइम आएगा’ आज भी युवा लोग बड़ी शान से बोलते हैं। फिल्म ने देश के साथ-साथ विदेशो में भी काफी नाम कमाया। फिल्म को बर्लिन फिल्म फेस्टिवल में अच्छा रिस्पांस मिला।

अब फिल्म गल्ली बॉय को एक और सफलता हाथ लगी है। दरअसल, फिल्म  जापान (Gully Boy Release in Japan) में रिलीज होगी। इसकी जापानी भाषा में डबिंग भी पूरी हो चुकी है। फिल्म के जापान में रिलीज होने से रणवीर सिंह ने अपनी एक्साइटमेंट जाहिर की है। उन्होंने कहा, ‘मैं बहुत खुश हूं, जापान में गल्ली बॉय रिलीज होने पर गर्व महसूस कर रहा हूं। मैं कभी जापान में नहीं गया, लेकिन सुना है और देखा की ये सूरज उदय होने की जमीन है।’ रणवीर सिंह ने इस फिल्म में एक रैपर का किरदार निभाया है। जो एक बस्ती से निकलर देश का बहुत बड़ा रैपर बनता है।

रणवीर सिंह (Ranveer Singh Interview) ने कहा, ‘मैं उम्मीद करता किसी दिन वहां जाऊं, किसी गल्ली बॉय जापान में रिलीज होने जा रही। जापान जैसे बड़े देश में फिल्म में काम करने वाले हर लोगों के लिए यह गर्व करने और बहुत खुशी का पल है। मुझे उम्मीद है कि आप सभी की यह फिल्म देखेंगे और आप यह पसंद आएगी।’ आपको बता दें कि फिल्म स्ट्रीट रैपर्स डिवाइन और नैजी के लाइफ पर आधारित है। फिल्म में कल्कि कोचलिन, विजय राज और सिद्धांत चतुर्वेदी सपोर्टिंग रोल हैं।

गल्ली बॉय के सीक्वल में नहीं दिखेगा एमसी शेर

यहां देखिए, निरहुआ  की इस फिल्म ने दी गल्ली बॉय को टक्कर…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: रमेश कुमार

जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।

ramesh.kumar@hidirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , ,

Leave a Reply