Cannes 2019: हुमा कुरैशी ने कान्स रेड कार्पेट पर दिखाई अपनी अदाएं, रफल्ड गाउन में दिखा एक्ट्रेस खूबसूरत लुक

बॉलीवुड एक्ट्रेस हुमा कुरैशी ने कान्स फिल्म फेस्टिवल (Cannes Film Festival 2019) के रेड कार्पेट पर लोगों को अपनी खूबसूरत अदाएं दिखाईं। (Huma Qureshi At Cannes) ने रेड कार्पेट पर वॉक करते हुए लोगों को अपनी ओर आकर्षित किया।

Author   |     |     |     |   Updated 
Cannes 2019: हुमा कुरैशी ने कान्स रेड कार्पेट पर दिखाई अपनी अदाएं, रफल्ड गाउन में दिखा एक्ट्रेस खूबसूरत लुक
कान्स रेड कार्पेट पर वॉक के दौरान हुमा कुरैशी। (फोटोः गेट्टी इमेज)

बॉलीवुड एक्ट्रेस हुमा कुरैशी ने कान्स फिल्म फेस्टिवल (Cannes Film Festival 2019) के रेड कार्पेट पर लोगों को अपनी खूबसूरत अदाएं दिखाईं। (Huma Qureshi At Cannes) ने रेड कार्पेट पर वॉक करते लोगों को अपनी ओर आकर्षित किया। वह काफी अट्रेक्टिव लग रही हैं। हुमा कुरैशी ने रेड कार्पेट पर स्लेटी कलर का रफल्ड गाउन पहना हुआ है और उनका मेकअप मीडियम है।

हुमा कुरैशी (Huma Qureshi ) ने रेड कार्पेट पर रफल्ड गाउन के साथ नीले रंग का बड़ा ईयरिंग पहना हुआ है। इसके साथ-सथा उन्होंने पैस्टेल नेल पैंट किया हुआ है। उन्होंने वॉक के दौरान जुड़ा बांधा हुआ है। मैकअप के लिहाज से वह काफी खूबसूरत और अट्रैक्टिव लग रही हैं। लेकिन इस लुक के साथ हुमा अगर बोल्ड लिप कलर यूज करती तो ज्यादा अट्रेक्टिव लगती।

हुमा कुरैशी ने पहली बार किया कान्स के रेड कार्पेट पर वॉक

आपको बता दें कि हुमा कुरैशी (Huma Qureshi Cannes Looks) ने पहली बार कान्स फिल्म फेस्टिवल में हिस्सा लिया है। लेकिन उनका कॉन्फिडेंस दिखाता है कि वह रेड कार्पेट पर पहली बार नहीं चल रही हैं। हुमा कुरैशी का ये कॉन्फिडेंस और लुक उनकी खूबसूरती पर चार चांद लगा रहा है और उन्हें सबसे अलग और बेहतर दिखा रहा है। इससे पहले हुमा कुरैशी ने प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस के साथ एक फोटो शेयर करते हुए निक जोनस को जीजू कहा था।

यहां देखिए हुमार कुरैशी की कान्स के रेड कार्पेट की तस्वीरें-

कान्स फिल्म फेस्टिवल 2019′ में प्रियंका चोपड़ा को देख लोगों ने क्यों पूछा- क्या प्रेग्नेंट हैं आप?

वीडियो में देखिए ‘कान्स 2019’ में हिना खान का ग्लैमरस लुक…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: रमेश कुमार

रमेश कुमार
जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।

ramesh.kumar@hidirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply