Cannes 2019: कान्स के बाद हुमा कुरैशी ने शेयर की पार्टी की तस्वीर, निक जोनस से कहा- थैंक्यू जीजू

बॉलीवुड एक्ट्रेस हुमा कुरैशी भी इस साल 'कान्स फिल्म फेस्टिवल 2019' (Huma Qureshi Cannes Film Festival 2019) में शिरकत करेंगी। कुछ देर पहले हुमा ने प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra Cannes 2019) और निक जोनस 'जीजू' को थैंक्यू कहा है।

Author   |     |     |     |   Updated 
Cannes 2019: कान्स के बाद हुमा कुरैशी ने शेयर की पार्टी की तस्वीर, निक जोनस से कहा- थैंक्यू जीजू
हुमा कुरैशी भी पहली बार 'कान्स फिल्म फेस्टिवल' में शिरकत कर रही हैं। (फोटो- इंस्टाग्राम)

फ्रांस में फिल्मी रंगों से भरा त्योहार ‘कान्स फिल्म फेस्टिवल 2019’ (Cannes Film Festival 2019) जारी है। फिल्म जगत से जुड़े दुनियाभर के कलाकार ‘कान्स’ पहुंचे हुए हैं। कुछ भारतीय अभिनेत्रियां भी ‘कान्स’ में बॉलीवुड का नाम रोशन कर रही हैं। हुमा कुरैशी (Huma Qureshi Cannes Film Festival 2019) भी पहली बार इवेंट में शामिल होने जा रही हैं। कुछ देर पहले उन्होंने प्रियंका चोपड़ा, निक जोनस, हिना खान और डायना पेंटी के साथ एक तस्वीर शेयर की है।

तस्वीर के कैप्शन में हुमा कुरैशी (Huma Qureshi Cannes 2019) ने लिखा, ‘मजबूत महिलाएं एक दूसरे को सपोर्ट करती हैं, असली महिलाएं एक दूसरे को सपोर्ट करती हैं। हमारी रात को देसी गर्ल पॉवर बनाने के लिए प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस जीजू को थैंक्यू।’

हुमा कुरैशी ने शेयर की यह तस्वीर…

 

बताते चलें कि बॉलीवुड की ‘देसी गर्ल’ प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra Cannes 2019) ने पहली बार ‘कान्स फिल्म फेस्टिवल’ में शिरकत की है। वह मशहूर ज्वैलरी ब्रांड ‘चोपर्ड’ की ओर से इवेंट का हिस्सा बनी हैं। बताया जा रहा है कि बीती रात ‘चोपर्ड’ की पार्टी में प्रियंका ने ही हिना खान, डायना पेंटी और हुमा कुरैशी को इनवाइट किया था। पार्टी में उनके साथ प्रियंका के अमेरिकन सिंगर और एक्टर हस्बैंड निक जोनस भी मौजूद रहे।

‘कान्स फिल्म फेस्टिवल 2019’ में गोल्डन ड्रेस में दिखा डायना पेंटी का ग्लैमरस अवतार

वीडियो में देखिए ‘कान्स 2019’ में हिना खान का ग्लैमरस लुक…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: राहुल सिंह

राहुल सिंह
उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।

rahul.singh@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , ,

Leave a Reply