रितिक रोशन और सबा आजाद की होने वाली है शादी? ज्योतिष ने की बड़ी भविष्यवाणी , दूसरी शादी करेंगे अभिनेता!!

अभी पिछले कुछ महीनों से रितिक रोशन और सब आजाद एक रिलेशनशिप में है कुछ सालों पहले एक सेलिब्रिटी एस्ट्रोलॉजर ने इस बात की भविष्यवाणी की थी कि रितिक रोशन एक बार फिर शादी के बंधन में बनेंगे।

  |     |     |     |   Updated 
रितिक रोशन और सबा आजाद की होने वाली है शादी? ज्योतिष ने की बड़ी भविष्यवाणी , दूसरी शादी करेंगे अभिनेता!!

रितिक रोशन और सबा आजाद ने अभी तक अपने रिश्ते पर रोशनी नहीं डाली है, परंतु इन दोनों को एक जोड़े के रूप में काफी बार पब्लिक में देखा गया है। और अभी हाल ही में वह एक साथ पेरिस में वेकेशन अपनी वैकेशन इंजॉय कर रहे हैं । अभी कुछ ही दिनों पहले सबा आजाद ने उनके ऑफिशल इंस्टाग्राम पर रितिक रोशन के साथ अपनी कुछ तस्वीरें साझा की थी ।खैर हमें यह तो नहीं पता कि यह जोड़ा एक दूसरे से शादी करने का सोच रहे हैं या नहीं ,परंतु काफी समय पहले एक फेमस सेलिब्रिटी एस्ट्रोलॉजर बेजान दारूवाला ने इस बात की भविष्यवाणी की थी कि रितिक रोशन दूसरी शादी अवश्य करेंगे।

रितिक रोशन

रितिक रोशन करेंगे दूसरी शादी

टाइम्स ऑफ इंडिया की एक रिपोर्ट के मुताबिक रितिक रोशन के उनकी पूर्व पत्नी सुजैन खान के साथ तलाक लेने के बाद दारूवाला ने इस बात की भविष्यवाणी की थी के विक्रम वेदा ,फिल्म के एक्टर की किस्मत में दूसरी शादी का योग लिखा है।ख़ैर हम यह उम्मीद करते हैं कि दारूवाला की यह भविष्यवाणी सच हो जाए और अगर ऐसा होता है तो सभा को रितिक की दूसरी पत्नी के रूप में देखना काफी इंटरेस्टिंग रहेगा।

रितिक रोशन

इस तरह रितिक और सबा ने की थी रिश्ते की शुरुआत

रितिक और सब की रिलेशन के बारे में मीडिया को तब पता चला था जब इस जोड़े को कुछ महीनों पहले एक रेस्टोरेंट के बाहर हाथों में हाथ डाले देखा गया था ।इसके बाद इन दोनों को बहुत सी बार एक साथ देखा गया और सबा रोशन परिवार के बहुत से सेलिब्रेशन का हिस्सा भी बनी।सबा ने करन जौहर के 50वे जन्मदिन पर भी रितिक के साथ जोड़े के रूप में एंट्री ली थी । अभी कुछ ही दिनों पहले सबा ने अपनी वेकेशन से कुछ तस्वीरें साझा की थी और उनके नीचे कैप्शन लिखा थे ” वेयर द जैज़ कैट्स ऐट? “।यदि बात करें रितिक रोशन की फिल्मों की तो उन्हें जल्द ही आने वाली उनकी फिल्म विक्रम वेदा में देखा जाएगा जिसमें कि पर वेदा का किरदार निभा रहे हैं।

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें।

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Sarthak Jain



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , ,

    Leave a Reply