karan Johar की पार्टी में हाथों में हाथ डाले पहुंचे Hrithik Roshan-Saba Azad, फोटोज हुए वायरल

बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और एक्ट्रेस सबा आजाद (Saba Azad) इंडस्ट्री के नए हॉट एंड हैपनिंग कपल में से एक हैं। बॉलीवुड गलियारों में इन दिनों इस कपल के प्यार के चर्चे जमकर हो रहे हैं। ऐसे में दोनों अपने प्यार के रंग में पूरे मुंबई शहर को रंग रहे हैं। ऋतिक और सबा ने बेहद रोमांटिक अंदाज में करण जौहर की पार्टी में शिरकत की।

  |     |     |     |   Updated 
karan Johar की पार्टी में हाथों में हाथ डाले पहुंचे Hrithik Roshan-Saba Azad, फोटोज हुए वायरल
ऋतिक रोशन और सबा आजाद (फोटो: इंस्टाग्राम)

karan Johar Birthday Party: बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और एक्ट्रेस सबा आजाद (Saba Azad) इंडस्ट्री के नए हॉट एंड हैपनिंग कपल में से एक हैं। बॉलीवुड गलियारों में इन दिनों इस कपल के प्यार के चर्चे जमकर हो रहे हैं। ऐसे में दोनों अपने प्यार के रंग में पूरे मुंबई शहर को रंग रहे हैं। ऋतिक और सबा ने बेहद रोमांटिक अंदाज में करण जौहर की पार्टी में शिरकत की।

करण जौहर ने 25 मई को अपना 50वां जन्मदिन बड़े धूमधाम से मनाया। इस ख़ास मौके पर बॉलीवुड के कई बड़े और नामी स्टार्स इस खुशी में शामिल हुए। करण के बर्थडे बैश में एक कपल जिसने सबका ध्यान अपनी ओर खींचा, वो थे ऋतिक रोशन और सबा आजाद।

ऋतिक और सबा ने इस पार्टी के लिये ब्लैक आउटफिट्स में ट्विनिंग के साथ काफी शानदार एंट्री की। यहां दोनों खुशी-खुशी एक दूसरे के हाथों में हाथ डाले चलते दिखे। इतना ही नहीं दोनों ने पहली बार पैपराजी के सामने जमकर में पोज भी दिए।

इतना ही नहीं ये कपल पोज देते समय एक दूसरे को निहारता भी नजर आया। ऋतिक रोशन और सबा आजाद का यह फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। फोटो को देखकर फैंस कह रहे हैं कि उन्हें भी खुद को ऐसे देखने वाला चाहिए, जैसे ऋतिक, सबा को देख रहे हैं।

ऋतिक और सबा आजाद काफी समय से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। वहीं करण की बर्थडे पार्टी में दोनों ने पहली बार पब्लिक में साथ में अपीयरेंस दी है। वैसे तो दोनों को साथ में डिनर डेट्स पर जाते देखा गया है लेकिन वह हमेशा कैमरा से बचते नजर आते हैं।

17 साल लिव-इन में रहने के बाद Hansal Mehta ने की सफीना हुसैन संग शादी, तस्वीरें वायरल

बॉलीवुड और टीवी की अन्य ख़बरों के लिए यहाँ क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , ,

    Leave a Reply