ऋतिक रोशन हुए लिट्टी-चोखा के दीवाने, फिल्म सुपर 30 की शूटिंग से चढ़ा यूपी-बिहार की इस डिश का शौक

फिल्म सुपर 30 की शूटिंग के दौरान ऋतिक रोशन ने काफी समय बिहार के कई क्षेत्रों और यूपी के वाराणसी में बिताया और यहां के पॉपुलर लिट्टी-चोखा को खाया। फिल्म की शूटिंग कंप्लीट होने के बाद वह अब भी लिट्टी चोखा खाते हैं।

  |     |     |     |   Updated 
ऋतिक रोशन हुए लिट्टी-चोखा के दीवाने, फिल्म सुपर 30 की शूटिंग से चढ़ा यूपी-बिहार की इस डिश का शौक
सुपर 30 के एक्टर ऋतिक रोशन। (फोटोः स्पाइस)

बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन की फिल्म ‘सुपर 30’ बहुत जल्दी ही रिलीज होने वाली है। फिल्म में ऋतिक रोशल लीड रोल में हैं। वह फिल्म के एक टीचर के किरदार में दिखाई देंगे जो सिर्फ 30 छात्रों को देश के सबसे सूचना प्रोद्योगिकी संस्थानों में एडमिशन दिलाने के लिए एंटरेंस एग्जाम की तैयारी करवाते हैं। फिल्म की शूटिंग के दौरान ऋतिक रोशन ने काफी समय बिहार के कई क्षेत्रों और यूपी के वाराणसी में बिताया और यहां के पॉपुलर लिट्टी-चोखा को खाया ।

आपको बता दें कि ऋतिक रोशन को लिट्टी-चोखा इतना पसंद आया कि वह शूटिंग खत्म होने के बाद अक्सर लिट्टी-चोखा खाने लगे। इतना ही नहीं, फिल्म की शूटिंग कंप्लीट होने के बाद वह अब भी लिट्टी चोखा खाते हैं। ऋतिक रोशन को लिट्टी-चोखा का स्वाद इतना पसंद आया है कि वह अक्सर अपनी भूख मिटाने के लिए लिट्टी-चोखा खाते हैं।

26 जुलाई को रिलीज होगी फिल्म 

फिल्म सुपर 30 से जुड़े सारे विवाद खत्म हो गए है और फिल्म 26 जुलाई को रिलीज होगी। फिल्म में वह बिहार की राजधानी पटना के एक टीचर बने हैं। फिल्म में ऋतिक रोशन के अलावा मृणाल ठाकुर, अमित साध और नंदीश संधू भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे।

फिल्म से जुड़ा विवाद

पिछले साल ‘मीटू’ कैंपेन की चपेट में आए फिल्ममेकर विकास बहल पर उनके पूर्व प्रोडक्शन हाउस की एक सहकर्मी ने यौन उत्पीड़न के आरोप लगाए थे। पीड़िता का आरोप था कि ‘बॉम्बे वेलवेट’ फिल्म से जुड़े एक इवेंट के दौरान गोवा में विकास ने उसका यौन उत्पीड़न करने की कोशिश की थी। इस आरोप के बाद कंगना रनौत समेत कई बॉलीवुड अभिनेत्रियों ने विकास के खिलाफ मोर्चा खोल दिया था। आरोप लगने के चलते विकास को ऋतिक रोशन की फिल्म ‘सुपर 30’ से हाथ धोना पड़ा।

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: रमेश कुमार

जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।

ramesh.kumar@hidirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags:

Leave a Reply