ऋतिक रोशन फैंस के लिए खुशखबरी, विकास बहल की जगह इस डायरेक्टर को सौंपी गई सुपर 30 की जिम्मेदारी

ऋतिक रोशन की फिल्म 'सुपर 30' पिछले काफी समय से होल्ड पर है। 'मीटू' कैंपेन में नाम आने के बाद फिल्म के डायरेक्टर विकास बहल को हटा दिया गया था। अब फिल्म के पोस्ट प्रोडक्शन का जिम्मा अनुराग कश्यप को सौंपा गया है।

Author   |     |     |     |   Published 
ऋतिक रोशन फैंस के लिए खुशखबरी, विकास बहल की जगह इस डायरेक्टर को सौंपी गई सुपर 30 की जिम्मेदारी
'सुपर 30' फिल्म इस साल 26 जुलाई को रिलीज होगी। (फोटो- इंस्टाग्राम)

‘मीटू’ कैंपेन ने भारत में कई सफेदपोशों के चेहरों से नकाब हटाने का काम किया। बॉलीवुड से शुरू हुए इस अभियान ने राजनीति, खेल जैसे कई क्षेत्रों में महिलाओं के साथ हो रही ज्यादती को उजागर किया। ‘मीटू’ में नाम आने के बाद मोदी सरकार में मंत्री रहे एमजे अकबर को इस्तीफा देना पड़ा। अभिनेता नाना पाटेकर और डायरेक्टर साजिद खान को ‘हाउसफुल 4’ फिल्म से हटना पड़ा। आलोक नाथ समेत तमाम आरोपियों के काम पर असर पड़ा। तो वहीं ऋतिक रोशन की फिल्म ‘सुपर 30’ डायरेक्ट कर रहे पूर्व फैंटम प्रोडक्शन के एक पार्टनर विकास बहल को भी इस फिल्म से हाथ धोना पड़ा।

विकास बहल के हटने के बाद ‘सुपर 30’ के काम का जिम्मा कई डायरेक्टर्स को सौंपे जाने की खबरें आईं। पहले कहा गया कि कबीर खान इसे पूरा करेंगे, लेकिन उन्होंने इन खबरों का खंडन किया। अब फिल्ममेकर अनुराग कश्यप ने एक खबर की पुष्टि करते हुए बताया है कि ‘सुपर 30’ फिल्म के पोस्ट प्रोडक्शन का काम पूरा करने का जिम्मा उन्हें सौंपा गया है। यानी अब अनुराग इस अधूरी पड़ी फिल्म को जल्द रिलीज करवाएंगे। अनुराग कश्यप ने कहा, ‘हालांकि मैंने वुमनिया (सांड की आंख) फिल्म पर काम शुरू कर दिया है, मैं सुपर 30 के पोस्ट प्रोडक्शन का काम भी देखूंगा। मैं इस काम के लिए कोई क्रेडिट नहीं लूंगा।’

खबरों की मानें तो ऋतिक रोशन खुद चाहते थे कि अनुराग कश्यप उनकी फिल्म के पोस्ट प्रोडक्शन की जिम्मेदारी लें। विकास बहल से सहमति मिलने के बाद ही अनुराग इस फिल्म की जिम्मेदारी लेने के लिए तैयार हुए हैं। बताते चलें कि यह फिल्म बिहार के शिक्षक आनंद कुमार की जिंदगी पर आधारित है। इस फिल्म से करीब 30 कलाकार बॉलीवुड में डेब्यू कर रहे हैं। पहले यह फिल्म 25 जनवरी को रिलीज होने वाली थी, लेकिन डायरेक्टर विकास बहल के फिल्म से हटने के बाद इसकी रिलीज डेट को आगे बढ़ा दिया गया था। अब यह फिल्म इस साल 26 जुलाई को रिलीज होगी। फिल्म के पोस्टर पहले ही रिलीज किए जा चुके हैं।

देखें ऋतिक रोशन की तस्वीरें…

देखें यह वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: राहुल सिंह

राहुल सिंह
उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।

rahul.singh@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , ,

Leave a Reply