Housefull 4: डायरेक्शन क्रेडिट साजिद खान को नहीं देने पर अक्षय ने कही ये बात, देखिए ट्रेलर लॉन्च की तस्वीरें

हाउसफुल 4 फिल्म (Housefull 4 Trailer) का ट्रेलर दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है। फिल्म में अक्षय कुमार (Akshay Kumar), रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) सहित कई कलाकार अहम किरदारों में हैं।

Author   |     |     |     |   Updated 
Housefull 4: डायरेक्शन क्रेडिट साजिद खान को नहीं देने पर अक्षय ने कही ये बात, देखिए ट्रेलर लॉन्च की तस्वीरें
हाउसफुल 4 फिल्म के ट्रेलर लॉन्च में सितारे। (फोटो- विरल भयानी)

हाउसफुल 4 फिल्म (Housefull 4 Trailer) का ट्रेलर शुक्रवार को रिलीज हो चुका है। ट्रेलर दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है। ट्रेलर देख जान पड़ता है कि फिल्म के निर्देशक फरहाज समजी (Farhad Samji) ने दर्शकों को हंसी के गोलगप्पों का ओवरडोज देने के मकसद से इस फिल्म को तैयार किया है। इस फिल्म में अक्षय कुमार (Akshay Kumar), रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) सहित कई बॉलीवुड सितारे अहम किरदारों में हैं।

शुक्रवार को मुंबई में फिल्म का ट्रेलर लॉन्च इवेंट रखा गया था। अक्षय कुमार, रितेश देशमुख, बॉबी देओल (Bobby Deol), पूजा हेगड़े (Pooja Hegde), कृति सेनन (Kriti Sanon) और कृति खरबंदा (Kriti Kharbanda) फिल्म के गेटअप में स्टेज पर पहुंचे। बहुत कम लोग इस बारे में जानते होंगे कि इस फिल्म का करीब 60 फीसदी निर्देशन साजिद खान (Sajid Khan) ने किया था। ‘मी टू’ कैंपेन के तहत तीन महिलाओं ने साजिद पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया था।

साजिद खान की जगह फरहाद समजी को सौंपी कमान

जिसके बाद साजिद खान ने खुद को हाउसफुल 4 फिल्म से अलग कर लिया। बाकी बची फिल्म की कमान फरहाद समजी को सौंपी गई। इवेंट में जब फिल्म का क्रेडिट साजिद को नहीं दिए जाने पर अक्षय कुमार से सवाल किया गया, तो उन्होंने इसे स्टूडियो का फैसला बताया। अक्षय कुमार ने कहा कि पिछले साल ‘मी टू’ मूवमेंट के बाद से फिल्म इंडस्ट्री काफी महफूज हो गई है। उसके बाद काफी बदलाव हुए हैं। कई प्रोडक्शन कंपनियों जैसे साजिद नाडियाडवाला की कंपनी में सेट पर इस तरह के मामलों से निपटने के लिए अफसर तैनात किए गए हैं।

साजिद खान के साथ काम करने पर अक्षय कुमार बोले?

अक्षय कुमार ने आगे कहा कि सेट पर मौजूद सुरक्षा अधिकारी इस बात को सुनिश्चित करते हैं कि कुछ भी गलत ना हो। वो शिकायत सुनते हैं। अब काफी सिक्योरिटी है और हम नहीं चाहते कि किसी के साथ ज्यादती हो। अक्षय से जब पूछा गया कि क्या वह भविष्य में साजिद खान के साथ काम करेंगे, तो उन्होंने कहा कि जब उन्हें सभी मामलों में क्लीन चिट मिल जाएगी, तो वह जरूर उनके साथ काम करेंगे। बताते चलें कि हाउसफुल 4 फिल्म 25 अक्टूबर को रिलीज हो रही है। साजिद नाडियाडवाला इस फिल्म के निर्माता हैं। फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दीकी, जॉनी लीवर और चंकी पांडे भी अहम किरदारों में हैं।

देखिए हाउसफुल 4 फिल्म के ट्रेलर लॉन्च की तस्वीरें…

अक्षय कुमार करेंगे कॉलीवुड की इस फिल्म के हिंदी रीमेक में काम, मूवी में पहली बार निभाएंगे ये किरदार

देखिए हाउसफुल 4 फिल्म का ट्रेलर…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: राहुल सिंह

राहुल सिंह
उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।

rahul.singh@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply