Housefull 4 Movie Trailer: हाउसफुल 4 का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज, कॉमेडी का ओवरडोज है ये फिल्म

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) सहित कई सितारों से सजी फिल्म हाउसफुल 4 (Housefull 4 Movie Trailer) का ट्रेलर शुक्रवार को रिलीज हो गया है।

Author   |     |     |     |   Updated 
Housefull 4 Movie Trailer: हाउसफुल 4 का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज, कॉमेडी का ओवरडोज है ये फिल्म
हाउसफुल 4 फिल्म का पोस्टर। (फोटो- इंस्टाग्राम)

अक्षय कुमार (Akshay Kumar), रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh), बॉबी देओल (Bobby Deol), कृति सेनन (Kriti Sanon) सहित कई बॉलीवुड सितारों से सजी फिल्म हाउसफुल 4 (Housefull 4 Movie Trailer) का लाजवाब ट्रेलर शुक्रवार को रिलीज हो गया है। ट्रेलर से फिल्म की कहानी का खुलासा हो गया है और साफ हो गया है कि यह इस साल की सबसे बड़ी कॉमेडी फिल्म होगी।

हाउसफुल 4 फिल्म के मुख्य किरदारों का पुनर्जन्म होता है। फिल्म की कहानी 1419 में सितमगढ़ राज्य से शुरू हो रही है। सितमगढ़ के राजा (रंजीत) अपनी तीनों बेटियों (कृति सेनन, कृति खरबंदा और पूजा हेगड़े) का स्वयंवर कराते हैं। अक्षय कुमार माधवगढ़ राज्य के राजकुमार बाला बने हैं। बॉबी देओल सितमगढ़ के सेनापति धरमपुत्र हैं और रितेश देशमुख नर्तकी बांगड़ु के रोल में नजर आ रहे हैं।

देखिए हाउसफुल 4 फिल्म का ट्रेलर…

25 अक्टूबर को रिलीज हो रही है फिल्म हाउसफुल 4

हाउसफुल 4 फिल्म की दूसरी कहानी 2019 यानी 600 साल बाद से जुड़ी है। सभी किरदार एक बार फिर मिलते हैं और अक्षय कुमार को अपने पुनर्जन्म की बातें याद आ जाती हैं, जिसके बाद पैदा होता है कॉमेडी से भरपूर ढेर सारा कंफ्यूजन। फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddqui) भी कॉमेडी करते नजर आ रहे हैं। चंकी पांडे (Chunkey Pandey), जॉनी लीवर (Johnny Lever) सहित कई सपोर्टिंग एक्टर्स कॉमेडी के डोज को ओवरडोज में तब्दील कर रहे हैं। कुल मिलाकर दर्शकों को इस दिवाली पर भरपूर मनोरंजन मिलने वाला है। यह फिल्म 25 अक्टूबर को रिलीज हो रही है।

अक्षय कुमार करेंगे कॉलीवुड की इस फिल्म के हिंदी रीमेक में काम, मूवी में पहली बार निभाएंगे ये किरदार

अक्षय कुमार ने खुद को आग लगाकर रैंप पर ढाया कहर, देखिए वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: राहुल सिंह

राहुल सिंह
उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।

rahul.singh@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , , ,

Leave a Reply